TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Katrina Kaif से कंपैरिजन पर क्या बोलीं एक्ट्रेस Zareen Khan?

Zareen Khan On Comparisons With Katrina Kaif: बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी हमशक्ल या ये कहें कि बिलकुल उनकी तरह ही दिखने वाले लोग दुनिया में मौजूद हैं। इन्हीं में से एक हैं कटरीना कैफ, की तरह दिखने वाली जरीन खान। कई लोग जरीन की तुलना कटरीना कैफ से करते हैं। अब, कटरीना […]

Zareen Khan On Comparisons With Katrina Kaif: बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी हमशक्ल या ये कहें कि बिलकुल उनकी तरह ही दिखने वाले लोग दुनिया में मौजूद हैं। इन्हीं में से एक हैं कटरीना कैफ, की तरह दिखने वाली जरीन खान। कई लोग जरीन की तुलना कटरीना कैफ से करते हैं। अब, कटरीना से कंपैरिजन करने पर जरीन खान ने एक बयान दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

कटरीना से तुलना पर क्या बोलीं जरीन खान?

जरीन खान ने कहा कि शुरुआत में वह 'कैटरीना से तुलना होने पर वास्तव में खुश थीं।' उसने कहा कि वह एक्ट्रेस की प्रशंसक थी और उसे वह 'वास्तव में सुंदर' लगती थी। जरीन ने 2010 में फिल्म वीर से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह सलमान खान द्वारा लॉन्च किए गए नए कलाकारों में से एक थीं। उनकी तुलना तुरंत कैटरीना से की जाने लगी, जो तब तक सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया (2005) और पार्टनर (2007) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी थीं। एक शख्स ने रेडिट पर जरीन से पूछा, "बॉलीवुड में आपके शुरुआती दिनों में लोग आपकी तुलना कैटरीना कैफ से बहुत करते थे। इससे आपको कैसा महसूस हुआ और क्या इसका आपके करियर पर कोई असर पड़ा?" यह भी पढ़ेंः चीन में धमाल मचा रहा है ‘पहाड़ी अक्षय कुमार’, उत्तराखंडी बना चीनी सुपरस्टार इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "तो जब मैंने इस उद्योग में प्रवेश किया, तो मैं सचमुच एक खोए हुए बच्चे की तरह था, क्योंकि मैं फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आया हूं। इसलिए कैटरीना से तुलना होने पर मुझे वास्तव में खुशी महसूस हुई क्योंकि मैं भी उनका प्रशंसक था, और मुझे वह वास्तव में सुंदर लगीं। लेकिन इसका मेरे करियर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा क्योंकि इस इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे अपनी वैयक्तिकता साबित करने का मौका नहीं दिया।"

Zareen Khan का फिल्मी करियर

एक्ट्रेस जरीन खान हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म 'वीर' थी, जिसमें सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज स्टार थे। इसके बाद जरीन को साल 2012 की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 2' में देखा गया था। वह 'हेट स्टोरी 3' (2015) और तेलुगु फिल्म 'चाणक्य' में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'जट जेम्स बॉन्ड' थी। अभी पढ़ें - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.