---विज्ञापन---

Yodha Online Leak: रिलीज होते ही कैसे ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई सिद्धार्थ की फिल्म? नुकसान तय

Yodha Online Leak: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से था। हालांकि, कुछ ऐसा हुआ है, जिससे फिल्म के मेकर्स को तगड़ा लगा है। रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई योद्धा जी हां, खबर है […]

Yodha sidharth malhotra film Online Leak in hd after theatrical release
लीक हुई योध्दा

Yodha Online Leak: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से था। हालांकि, कुछ ऐसा हुआ है, जिससे फिल्म के मेकर्स को तगड़ा लगा है।

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई योद्धा

जी हां, खबर है कि योद्धा रिलीज होते ही ऑन लाइन लीक हो गई है, जिसकी वजह से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना रहे हैं।

ऑनलाइन कहां- कहां मौजूद है फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को टोरेंट वेबसाइट पर ऑनलाइन एडी क्वालिटी में मौजूद है। इसके अलावा फिल्म टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स पर भी उपल्बध है। लोग इस फिल्म को धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं। हालांकि, पाइरेसी फिल्मों को लेकर शख्त कानून बनाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्मों ऑनलाइन लीक होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- दर्शकों का मनोरंजन करने में फेल हुई सारा अली खान की मर्डर मुबारक, जानें कैसी है पंकज त्रिपाठी की फिल्म

 

लीक होने से क्या योद्धा की कमाई पर पड़ेगा असर

योद्धा के ऑनलाइक लीक होने से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, लेकिन अभी तक निर्माताओं की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। करण जौहर के प्रोडक्सन में बनी इस फिल्म को करीब 55 करोड़ के लागत से बनाया गया है। लीक होने की वजह से फिल्म की कमाई पर भारी असर पड़ सकता है।

First published on: Mar 15, 2024 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.