TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Yami Gautam के घर से आई दो गुड न्यूज, प्रेग्नेंसी अनाउंस! फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज

Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम (Yami Gautam) और फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

Yami gautam
Yami Gautam Pregnancy: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रसे यामी गौतम (Yami Gautam) और फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। एक्ट्रेस के मां बनने की खबरों को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है। खबरें हैं कि यामी गौतम पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं, हालांकि उनकी तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। हाल ही में आदित्य को फिल्म 'आर्टिकल 370' के प्रमोशन के दौरान वाइफ यामी का खास ख्याल रखते हुए भी देखा गया था।

कब होगी यामी गौतम की डिलीवरी?

'हिंदुस्तान टाइम्स' के सूत्र के मुताबिक, 'यामी गौतम (Yami Gautam) साढ़े पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलीवरी मई में होगी। एक्ट्रेस की फैमिली ने अभी तक सब कुछ छुपाकर रखा हुआ है, जब से अभिनेत्री को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है तब से वो बहुत खुश हैं।' अभी फैंस एक्ट्रेस की तरफ से अपनी प्रेग्नेंसी के ऑफिशियल ऐलान का इंतजार कर रहे हैं और सबको उम्मीद है कि यामी जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करेंगी।

बेबी बंप छुपाती आई नजर 

हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) को उनकी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट किया गया था। जहां फिल्ममेकर को अपनी प्रेग्नेंट वाइफ यामी का कुछ खास ख्याल रखते देखा गया था। इस दौरान एक्ट्रेस भी अपने पेट पर हाथ रखते और बेबी बंप को दुनिया की नजरों से छिपाती नजर आईं। व्हाइट कलर के आउटफिट में यामी में काफी हसीन लग रही थीं। उनके चेहरे पर भी प्रेग्नेंसी का अलग ही निखार छाया हुआ था। यह भी पढ़ें: रिटायरमेंट की उम्र में दूल्हा बनेंगे Salman Khan? मिला शादी का प्रपोजल

'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज

यामी गौतम (Yami Gautam) की नई फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके अलावा साउथ की जानी-मानी अदाकारा प्रिया मणी भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म के नाम से ही साफ है कि यह फिल्म भारत की शान कश्मीर से 'आर्टिकल 370' हटाने की कहानी पर आधारित है। मूवी के ट्रेलर में भी कश्मीर घाटी से अनुच्छेद-370 हटाने की कोशिश और वहां के हालातों को बखूबी दिखाया गया है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब फिल्ममेकर आदित्य धर कश्मीर के हालातों को अपनी फिल्म के जरिए बयां करने वाले हैं। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.