--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जब ऋषि कपूर ने पिता बनने को लेकर रणबीर को दी थी सलाह, होने वाले पोता-पोती पर कही थी ये बात

- Advertisement -

Rishi Kapoor On Ranbir’s Kids: बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों स्टार कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। जिसके बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बेटे रणबीर कपूर को शादी और बच्चों को लेकर सलाह देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऋषि कपूर ने रणबीर से कहा था, “आपको अपना जीवन जीना है और आपको अपना जीवन उस व्यक्ति, अपनी आत्मा के साथ जीना है।आपको बहुत सावधान रहना होगा क्योंकि वह व्यक्ति आपके बच्चों की मां बनेगी। बच्चे के परदादा राज कपूर और दादा मैं होंउगा।”

 

और पढ़िए – Release Date: ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने, दर्शकों को डराएंगी कटरीना कैफ

 

 

और पढ़िए – Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

 

आपको बता दें ऋषि कपूर कई बार रणबीर कपूर की शादी और उनके बच्चों को देखने की इच्छा जता चुके थे। हालांकि यह पूरा ना हो सका। जानकारी के लिए बता दें कि दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor) का निधन साल 2020 में हो हो गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के करीब 2 महीने के बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की।स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version