TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्टर बनने के लिए घर से भाग आया था Alia Bhatt का ये को-एक्टर, सालों तक पिता से नहीं की थी कोई बात

Vijay Varma Struggle: वो कहते ना सपने उन्हीं के पूरे होते है जिनमें उन्हें पूरा करने की काबिलियत होती है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए हमें लड़ना पड़ता है और कभी-कभी कुछ ऐसे कदम भी उठाने पड़ते है जो उस समय के लिए भले ही हमारे लिए मुश्किल होते है लेकिन बाद में […]

image Credit: Instagram
Vijay Varma Struggle: वो कहते ना सपने उन्हीं के पूरे होते है जिनमें उन्हें पूरा करने की काबिलियत होती है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए हमें लड़ना पड़ता है और कभी-कभी कुछ ऐसे कदम भी उठाने पड़ते है जो उस समय के लिए भले ही हमारे लिए मुश्किल होते है लेकिन बाद में अपने उन्हीं फैसलों पर हमें गर्व होता है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर की कहानी बताने वाले है जिसने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्मी दुनिया में अपना खास मुकाम बनाया है।  यह भी पढ़ें: Sunny Deol के फैंस के लिए बड़ी खबर, OTT रिलीज को लेकर Gadar 2 के डायरेक्टर से मिला हिंट

परिवार का नहीं मिला साथ

आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करेंगे, जो अपने एक्टर बनने के सपने को लेकर पक्का था और वो अपने सपने के बीच में आने वाली हर रूकावट के खिलाफ गया। इतना ही नहीं उसने अपने सपने के बीच में आने वाली हर मुश्किल का सामना किया है और एक्टर बनने के लिए अपने परिवार तक को छोड़ दिया। आज वो फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुका है और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज भी करता है। मगर उनके एक्टर बनने के फैसले के रास्ते की सबसे बड़ी रुकावट उनकी फैमिली थी।

 विजय वर्मा का सफर (Vijay Varma Struggle)

हम बात कर रहे हैं, गली बॉय, दहाड़, डार्लिंग, कालकूट जैसी फिल्मों और दहाड़ और कालकूट वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) की। विजय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, उन्होंने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और आज लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद है। मगर बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि विजय के लिए एक्टर बनने का सफर आसान नहीं था। विजय के पापा उनके एक्टिंग में करियर बनाने के फैसले के खिलाफ थे।

क्यों घर से भागे विजय वर्मा (Vijay Varma)

एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए विजय वर्मा ने कहा, मेरे पिता चाहते थे कि मैं बिजनेस में शामिल हो जाऊं। मैं कुछ भी करना चाहता था लेकिन उनके साथ काम नहीं। वो अपने फैसले पर अड़े हुए थे और मैं अपने फैसले पर अड़ा था। सालों तक हम दोनों के बीच ये संघर्ष चलता रहा। जब तक मैंने ये फैसला नहीं कर लिया है कि ये आदमी वो नहीं चाहता है जो मेरे लिए अच्छा है। फिर मैंने घर से भागने का फैसला कर लिया। इसके बाद 7-8 सालों तक कोई हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई।

8 सालों कर पिता से नहीं बोले विजय (Vijay Varma Struggle)

घर से भागने के बाद विजय ने 8 सालों तक अपने पापा से बात नहीं की थी। हालांकि अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में सक्सेसफुल करियर बनाया। फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद एक्टर और उनके पापा के बीच रिलेशनशिप अब ठीक हो गया है। एक इंटरव्यू में विजय ने अपने पापा के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनके पापा रोज उन्हें गुड मॉर्निंग मैसेज, भजन, न्यूज और नई-नई रेसिपी भेजते है। विजय वर्मा जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.