---विज्ञापन---

VIDEO: मौनी रॉय ने बैठ-बैठे किया शानदार डांस, फैंस ने इस तरह लुटाया प्यार

Mouni Roy Dance: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ वो आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर भी आती हैं। अपने हर एक पल को कैसे एन्जॉय करना है और उसे कैसे यादगार बनाना है ये भी मौनी को बहुत अच्छे से पता है। […]

Mouni Roy Dance: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ वो आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर भी आती हैं। अपने हर एक पल को कैसे एन्जॉय करना है और उसे कैसे यादगार बनाना है ये भी मौनी को बहुत अच्छे से पता है। तभी तो, मौसम के अनुसार मौनी (Mouni Roy Video) अपने अलग-अलग रूपों से फैंस को रुबरु कराती रहती हैं।

ऐसे में मॉनसून के मौसम में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेबाक और सबके हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में मौनी सुहाने मौसम के बीच बैठकर बारिश का लुत्फ उठा रही हैं और इसी के साथ वो अपने डांस मूव्स भी दिखाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही मौनी रॉय का ये वीडियो सामने आया, वैसे ही फैंस के लिए तो ये एक विजुअल ट्रीट की तरह बन गया। वीडियो में मौनी लेवेंडर कलर की ड्रेस पहनकर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, लेकिन डांस करने के लिए भी वो खड़ी नहीं हुई। बल्कि बैठ-बैठे ही डांस मूव्स दिखाती नजर आईं।

वीडियो में मौनी को ‘वीर-जारा’ के सॉन्ग ‘मैं यहां हूं’ के फीमेल वर्जन पर डांस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में मौनी के क्लासिकल डांस मूव्स देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही अब फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों ने उनके जबरदस्त डांस की तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने उनके एक्सप्रेशन्स की तारीफों के पुल बांधे। एक्ट्रेस का ड्रेस पर भी कई लोगों ने कमेंट किया, जो कि उनके ऊपर बेहद खूबसूरत लग रही थी।

First published on: Jul 02, 2022 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.