---विज्ञापन---

Video: कृति सेनन ने दोस्त के प्री-वेडिंग फंक्शन में लगाए जमकर ठुमके

Kriti Sanon Dance video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते एक तगड़ी फैन बेस बना ली है। यही वजह है कि आज एक्ट्रेस का नाम बी-टाउन की यंग और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार है। कृति के हर अपडेट्स को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और उनको […]

Kriti Sanon Dance video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते एक तगड़ी फैन बेस बना ली है। यही वजह है कि आज एक्ट्रेस का नाम बी-टाउन की यंग और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार है। कृति के हर अपडेट्स को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और उनको सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हाल ही में कृति सेनन अपनी फ्रेंड की शादी में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। कृति के साथ उनकी बहन नुपुर सेनन भी डांस करते हुए दिख रही हैं।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि जहां कृति ने लाइट पिंक आउटफिट पहना था। वहीं, नुपुर ग्रीन और बीज कलर की ड्रेस पहने नजर आईं। दोनों बहनें अपनी दोस्तों के साथ जमकर डांस कर रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पैपराजी पेज इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कृति और उनकी बहन नुपुर सेनन (Kriti & Nupur Sanon Dance Video) दोनों साथ में देखी जा सकती हैं। उनके आस-पास के माहौल को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों हसीनाएं किसी शादी में गई हुई हैं।

आगे बता दें कि दोस्त की शादी के लिए अभिनेत्री ने ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ अपने लुक को चूड़ियां, रिंग, मैचिंग नेकलेस और छोटे से मांग टीके के साथ कंप्लीट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति दुल्हन के साथ एवरग्रीन पंजाबी हिट ‘गुर नाल इश्क मीठा’ पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री को अपने दोस्त के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के एक अन्य वीडियो में उनके फेमस गाने परम सुंदरी पर मंच पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है।

First published on: May 29, 2022 03:11 PM