---विज्ञापन---

लंबा घूंघट काढ़ लालबागचा पहुंचीं उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Uorfi Javed At Lalbaugcha Raja: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन उर्फी जावेद खबरों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बात चाहे किसी इवेंट की या फिर त्यौहार की, उर्फी जावेद कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर उन्होंने गणपति पूजा में शामिल होकर ये साबित कर दिया है। जी हां उर्फी […]

URFI JAVED
URFI JAVED

Uorfi Javed At Lalbaugcha Raja: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन उर्फी जावेद खबरों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बात चाहे किसी इवेंट की या फिर त्यौहार की, उर्फी जावेद कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर उन्होंने गणपति पूजा में शामिल होकर ये साबित कर दिया है। जी हां उर्फी जावेद आज सज-धज के मुंबई के फेमस लालबागजा राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचीं।

दर्शन करने पहुंची उर्फी जावेद (Uorfi Javed At Lalbaugcha Raja)

उर्फी जावेद इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कम और पर्सनल लाइफ से ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। आए दिन वो अपने फैशन सेंस सबको हैरान कर देती हैं। अक्सर देखा गया है कि लोग उन्हें उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोल करते हैं लेकिन इस समय उर्फी जावेद का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उसमें वो बेहद ही संस्कारी लुक में नजर आ रही हैं।

संस्कारी लुक में उर्फी जावेद

दरअसल उर्फी जावेद ने मुंबई के प्रसिद्ध लालबागजा के दर्शन किए। उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  उर्फी जावेद ने बेबी पिंक कलर का बेहद ही प्यारा सूट पहना था। उन्हें घूंघट करते हुए भी देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने बहुत ही लाइट मेकअप किया था। कुल मिलाकर फैंस को उनका ये लुक बेहद ही पसंद आया है और सोशल मीडिया पर लोग उर्फी की तारीफ में कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं।

तमाम स्टार्स ने किए दर्शन

बता दें कि उर्फी जावेद के अलावा इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने हाल ही में लालबागचा के दर्शन किए। इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी, निम्रत कौर, सनी लियोनी समेत तमाम स्टार्स शामिल हैं।

First published on: Sep 22, 2023 10:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.