TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Trailer: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ का दमदार ट्रेलर आउट, इस दिन होगी रिलीज

Sherdil The Pilibhit Saga Trailer Out: पंकज त्रिपाठी (PANKAJ TRIPATHI) की अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी का अंदाज बहुत ही साहसी इंसान का है। ट्रेलर में अभिनेता की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी […]

Sherdil The Pilibhit Saga Trailer Out: पंकज त्रिपाठी (PANKAJ TRIPATHI) की अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी का अंदाज बहुत ही साहसी इंसान का है। ट्रेलर में अभिनेता की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जैसा कि आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि अदाकारा पंकज त्रिपाठी की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी से ही होती है, जहां एक्टर एक गांव वासी गंगाराम के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में गांव की कहानी दर्शायी जा रही है, जो जंगल के किनारे पर बसा हुआ है। ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि गांव के लोगों को हर दिन खेती-बाड़ी से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यही नहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपने परिवार और गांव को बचाने के लिए गंगाराम कुख्यात बाघ प्रथा को अपना लेता है। इसी कारण वो अपने जीवन का बलिदान देने के लिए भी तैयार हो जाता है, जिससे कि उनके गांव के परिवारों को सरकारी योजना के पैसे से लाभ मिल सके। इसके अलावा बता दें कि मूवी में थोड़ी बहुत कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है।   और पढ़िए –  के के निधन के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है इमरान हाशमी का नाम?, जानें वजह     और पढ़िए –  Dirty Little Secret Teaser: नोरा फतेही बताएंगी ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’, हॉट अंदाज में दिखेगा जलवा   फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बनाया है। इस फिल्म में पंकज के अलावा फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 24 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने में बहुत ही धांसू है। ये मूवी कॉमेडी, इमोशन्स और ब्रेवरी से भरपूर है, जिसने लोगों के दिलों को छू लिया है। 2 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म के सभी किरदारों ने बखूबी अपना परिचय दिया है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.