Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केके के निधन के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है इमरान हाशमी का नाम?, जानें वजह

- Advertisement -

KK- Emraan Hashmi Trend On Twitter: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले फेमस प्लेबैक सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का बीते दिन निधन हो गया है। पिछले तीन दशकों में केके ने म्यूजिक लवर्स को कुछ सबसे बेहतरीन और पसंद किए जाने वाले गाने दिए हैं। इसके अलावा उनकी वर्सैटाइल सिंगिंग की वजह से सिंगर की ह्यूज फैन फॉलोविंग भी थी। उनके रोमांटिक गानें तो अक्सर ही ट्रेंडिग लिस्ट में टॉप पर बने रहते थे। केके कई बॉलीवुड फिल्मों के बैकग्राउंड में अपनी आवाज देकर उन फिल्मों में एक अलग सी जान भी डाल देते थे। सिंगर के कई ऐसे गाने हैं, जो कि आज भी म्यूजिक लवर्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं केके ने सबसे ज्यादा एक्टर इमरान हाशमी पर फिल्माए गए गाने गाए थे। उन्होंने अपने कई सुपरहिट सॉन्ग में इमरान को अपनी आवाज दी थी।

और पढ़िएSinger KK Journey: कभी होटल में काम करते थे KK, फिर ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

ऐसा इसलिए भी था क्योंकि इमरान और केके के कॉम्बिनेशन को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था, इसके अलावा इमरान और केके की जोड़ी ने सबको खूब अट्रैक्ट भी किया। इसी वजह से केके के आकस्मिक निधन के बाद, इमरान हाशमी ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्योंकि फैंस इमरान-केके की जोड़ी को याद करते हुए इंटरनेट पर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

इस जोड़ी ने पिछले दो दशक में कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं। जैसे कि ‘जरा सा’, ‘दिल इबादत’, ‘पिया आए ना’ से लेकर ‘बीते लम्हें’ तक इमरान हाशमी पर फिल्माए गए कई गाने केके ने गाए थे। ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने दोनों की जुगलबंदी की जर्नी को याद करते हुए उनके सॉन्ग की क्लिप और लिरिक्स शेयर की है और पुराने दिनों को याद किया है।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि, “ये बहुत चौंकाने वाला है कि आप बहुत जल्द चले गए केके आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। इमरान हानशी और केके की जोड़ी अद्भुत थी और हमें ऐसे अद्भुत गाने देने के लिए धन्यवाद, आरआईपी लेजेंड।” तो वहीं ेक अन्य यूजर ने लिखा, “इमरान हाशमी और केके दोनों हमेशा से जादू बिखरेने वाले रहे। सच में सभी गाने ब्लॉकबस्टर थे, उनके निधन से उबर नहीं सकता। आरआईपी लेजेंड, हैशटैग इमरान हाशमी।”

आपको बता दें केके ने हिंदी, तेलगू, कन्नड, मलियालम, मराठी, बंगाली, असामी और गुजराती भाषाओं में कई गाने गाए थे। उन्हें हिंदुस्तान के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार किया जाता थे, वहीं केके के निधन की खबर सुनते ही अब फैंस और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts