TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Singham Again में हुई Tiger Shroff की एंट्री, शर्टलेस पुलिस ऑफिसर बन गुंडों को सिखाएंगे सबक

Tiger Shroff in Singham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

pic credit: Instagram
Tiger Shroff In Singham Again First look: हिंदी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी फेमस कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का नेक्स्ट पार्ट 'सिंघम अगेन' लेकर आने वाले हैं। हाल ही में 'सिंघम अगेन' से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हुआ था। 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर के बाद अब एक नए स्टार की एंट्री हो गई है जिसका फर्स्ट लुक भी आउट हो गया है। यह भी पढ़ें: Leo Movie Twitter Review: आ गया Thalapathy Vijay की Leo का ट्विटर रिव्यू, फैंस को कैसी लगी फिल्म?

टाइगर श्रॉफ की एंट्री (Tiger Shroff In Singham Again First look)

रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म सिंघम के अगले पार्ट 'सिंघम अगेन' एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिमकी स्टार कास्ट में अब नया नाम शामिल हो गया है और वो नाम है एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का। जी हां 'सिंघम अगेन' में गणपत स्टार टाइगर श्रॉफ की एंट्री हो गई है। टाइगर श्रॉफ ने खुद अपनी फिल्म गणपत की रिलीज से ठीक एक दिन पहले फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है।

एसीपी सत्या बने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff In Singham Again First look)

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो पुलिस ऑफिसर बने नजर आ रहे हैं। 'सिंघम अगेन' से अपने लुक को रिवील करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'एसीपी सत्या ड्यूटी पर रिपोर्टिंग कर रहे हैं सिंघम सर।' टाइगर श्रॉफ का लुक काफी धमाकेदार है। सामने आई तस्वीरों में शर्टलेस होकर टाइगर अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं और एक फोटो में उनकी टी-शर्ट पर पुलिस लिखा है और उन्होंने हाथ में बड़ी सी बन्दूक पकड़ रखी है।

दीपिका का खतरनाक लुक (Tiger Shroff In Singham Again First look)

टाइगर श्रॉफ से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 'सिंघम अगेन' से लुक सामने आ चुका है और वो काफी खतरनाक लेडी सिंघम बनी नजर आई थीं। उनके लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। वहीं, फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया था। हालांकि अब शर्टलेस टाइगर श्रॉफ ने तो फैंस की एक्साइमेंट को डबल कर दिया है। टाइगर को पुलिस ऑफिसर बने देखने के लिए उनके फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.