TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टाइगर श्रॉफ को नहीं भूल पा रही हैं दिशा पाटनी, Instagram पोस्ट से मिला हिंट!

Disha Patani Supports Tiger Shroff: बॉलीवुड गलियारों में टाइगर श्रॉफ और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दिशा और टाइगर की जोड़ी उनके फैंस को बहुत पसंद है लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दिशा और टाइगर की ब्रेकअप की खबरों ने एक समय […]

pic credit: Google
Disha Patani Supports Tiger Shroff: बॉलीवुड गलियारों में टाइगर श्रॉफ और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दिशा और टाइगर की जोड़ी उनके फैंस को बहुत पसंद है लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दिशा और टाइगर की ब्रेकअप की खबरों ने एक समय पर खूब तूल पकड़ा था। हालांकि दिशा और टाइगर ने तो कभी अपने रिलेशनशिप और न ही ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना को Kiss करते हुए रणबीर का पोस्टर आउट, इस एक चीज को देख फैंस का खौल गया खून

दिशा और टाइगर की दोस्ती

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का भले ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन आज भी दिशा और टाइगर अच्छे दोस्त हैं। दोनों हमेशा ही एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। अब एक बार फिर दिशा सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर को सपोर्ट करती दिख रही हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर टाइगर की अपकमिंग फिल्म गणपत का ट्रेलर शेयर किया है जिसमें एक्टर एक बार फिर अपने एक्शन अवतार से फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं।

दिशा ने शेयर की ट्रेलर (Disha Patani Supports Tiger Shroff)

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत का ट्रेलर आउट हो गया है और उसे फैंस का जमकर प्यार भी मिल रहा है। इस फिल्म टाइगर के साथ कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। ऐसे में टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणपत ट्रेलर शेयर किया है। दिशा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'ट्रेलर आउट नाओ' साथ में स्टार इमोजी पोस्ट की है।

टाइगर ने किया विश (Disha Patani Supports Tiger Shroff)

दिशा पाटनी से पहले टाइगर श्रॉफ ने भी एक्ट्रेस 31वें बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उन्हें खास अंदाज में विश किया था। टाइगर ने दिशा के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'केवल सबसे अच्छा समय आने वाला है! अपने पंख फैलाते रहो और प्यार और हंसी हमेशा.. जन्मदिन मुबारक हो।' टाइगर और दिशा की जोड़ी को फैंस ने फिल्म बागी 2 में बहुत पसंद किया था। उस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी इंप्रेस कर दिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.