TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ganapath के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, फैंस संग ली खूब सेल्फी

Tiger Shroff and Kriti Sanon Ganapath Promotion: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी अगली फिल्म गणपत का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

pic credit: Google
Tiger Shroff and Kriti Sanon Ganapath Promotion: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। कृति और टाइगर स्टारर अपकमिंग फिल्म गणपत को लेकर इन दिनों खूब शोर है। और होगा भी क्यों नहीं, आखिर फिल्म की रिलीज बेहद करीब है और लीड कास्ट के साथ फिल्म की टीम भी गणपत के प्रमोशन में कोई कसर नही छोड़ रही। यह भी पढ़ें: Leo advance booking: थलापति विजय ने तोड़ा शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ का रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

दिल्ली में गणपत गैंग (Tiger Shroff and Kriti Sanon Ganapath Promotion)

[video height="848" mp4="http://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2023/10/WhatsApp-Video-2023-10-18-at-18.03.40.mp4"][/video] हाल ही में 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' की टीम मुंबई के आइकोनिक गेयटी गैलेक्सी सिनेमा में फिल्म का शानदार प्रमोशन किया था। वहीं, अब मुंबई के बाद टाइगर और कृति अपनी गणपत गैंग के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गणपत की स्टारकास्ट को देखकर फैंस की खुशी डबल हो गई। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' (Tiger Shroff and Kriti Sanon Ganapath Promotion)

हाल में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी टीम के साथ गणपत के प्रमोशन के लिए दिल्ली गए। जैसे ही टीम वेन्यू पर पहुंची, वहां का नजारा देखने लायक था। लगा रहा था मानों फैन कार्निवल लगा हो। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को देखते ही फैन्स क्रेजी हो गए। वहीं सुपरस्टार्स ने मीडिया और फैन्स के साथ इंटरैक्ट भी किया। इस दौरान गणपत यानी टाइगर और जस्सी यानी कृति सेनन दिल्ली की सड़कों पर मस्ती करते भी नजर आए। गणपत की लीड कास्ट, टाइगर और कृति के साथ प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थी। फिल्म को लेकर इस क्रेज को देखते हुए कह सकते है कि फैन्स के बीच एक्साइटेंट सचमुच तेज है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Tiger Shroff and Kriti Sanon Ganapath Promotion)

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी द्वारा निर्मित 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है और फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.