TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हरीश साल्वे से साल 20 छोटी है उनकी वाइफ ट्रीना, देखें बॉलीवुड के ये मिस-मैच कपल्स

These Bollywood couples huge age gap: सेलिब्रेटी वकील हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी रचाई। हरीश साल्वे की नई हमसफर का नाम ट्रीना है जो 33 साल की हैं। वो ब्रिटिश मूल की हैं। हरीश और ट्रीना की उम्र में 20 काफी अंतर है लेकिन दोनों की उम्र की परवाह किए […]

pic credit: Google
These Bollywood couples huge age gap: सेलिब्रेटी वकील हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी रचाई। हरीश साल्वे की नई हमसफर का नाम ट्रीना है जो 33 साल की हैं। वो ब्रिटिश मूल की हैं। हरीश और ट्रीना की उम्र में 20 काफी अंतर है लेकिन दोनों की उम्र की परवाह किए बिना शादी के बंधन में बंध गए हैं। ऐसे में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने उम्र की परवाह किए बिना खुद से बड़े शख्स से शादी रचाई। उनमें से कुछ कपल आज भी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। यह भी पढ़ें:36 गर्लफ्रेंड 72 एक्स गर्लफ्रेंड को ‘Jawan’ दिखायेगा ये शख्स, Shah Rukh Khan ने कहा- भाई तेरी जवानी…

जूही चावला-जय मेहता (Juhi Chawla-Jay Mehtat)

  सलमान और शाहरुख जैसे सुपरस्टार्स की हीरोइन रह चुकींं जूही चावला किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जूही की फिल्में आज भी लोगों को काफी पसंद है और उनकी दमदार एक्टिंग ने लाखों दिल जीते थे। मगर साल 1995 में जूही ने खुद से 6 साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। जय देखने में अब काफी उम्रदराज लगते हैं, लेकिन जूही आज भी पहले की तरह खूबसूरत हैं।

भूमिका चावला-भरत ठाकुर (Bhumika Chawla-Bharat Thakur)

सलमान खान के साथ फिल्म 'तेरे नाम' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं भूमिका चावला ने अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद भले ही भूमिका का एक्टिंग करियर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। भूमिका ने साल 2007 में एक योगी टीजर भरत ठाकुर से शादी की। दोनों की उम्र में 6 साल का फर्क है।

फराह खान-शिरीष कुंदर (Farah Khan-Shirish Kunder)

मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फरहा ने खुद से 6 साल छोटे शिरीष कुंदर के साथ शादी रचाई थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं और दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है। दोनों अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान (Kareena Kapoor and Saif Ali Khan)

सैफ अली खान और उनकी दूसरी वाइफ करीना कपूर के बीच भी 10 साल का फर्क है। करीना से पहले सैफ ने अमृता सिंह के साथ शादी की थी। उन दोनों की उम्र में भी 13 साल का फर्क था। सैफ अपनी पहली पत्नी से 13 साल छोटे थे, लेकिन शादी 11 साल बाद अमृता और सैफ अलग हो गए। अमृता से तलाक के बाद सैफ ने 2012 में करीना से शादी की।

कबीर बेदी (Kabir Bedi )

कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी रचाई है। कबीर की चौथी पत्नी उनसे 29 साल छोटी है। कबीर ने अपने 70वें बर्थडे पर मॉडल परवीन दोसांझ से शादी की थी। उनकी वाइफ उनकी बेटी पूजा बेदी से भी उम्र में काफी छोटी हैं और इसी वजह से पूजा अपने पापा की शादी से खुश नहीं थीं।

प्रकाश राज (Prakash Raj)

साउथ सिनेमा से करियर की शुरुआत करने वाले पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज को कौन नहीं जानता है। एक्टर प्रकाश राज ने एक से बढ़कर एक ज़बरदस्त फील्में की है। साउथ के दमदार एक्टर प्रकाश राज ने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद खुद से 12 साल छोटी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी रचाई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.