TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नकली इंस्टाग्राम चलाता हूं…  इंस्टाग्राम हैंडल को लेकर ‘द आर्चीज’ स्टार अगस्त्य नंदा का बड़ा खुलासा !

Agastya Nanda Reveal Secret: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड डेब्यू किया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये फिल्म  स्टार किड की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), बोनी कपूर की बेटी […]

Agastya Nanda Reveal Secret: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड डेब्यू किया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये फिल्म  स्टार किड की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी डेब्यू किया है। जहां एक तरफ फिल्म में मौजूद अन्य कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वहीं अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम से दूरी बनाई हुई है। ऐसे में जब उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने बड़ा ही ऐसा जवाब दिया कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि वो क्यों इससे दूरी बनाए रखते हैं, साथ ही और कौन से बी-टाउन के कलाकार हैं, जिनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट नहीं है। सबसे बड़ी बात की क्या सच में इन बॉलीवुड स्टार्स के इंस्टा अकाउंट नहीं हैं, या फिर... यह भी पढ़ें: बिग बॉस 17 से कटा सना रईस खान का पत्ता, दोस्तों से दुश्मनी करना पड़ गया भारी

क्यों नहीं है अगस्त्य नंदा सोशल मीडिया पर?  (Agastya Nanda Reveal Secret)

अमिताभ बच्चन के नाती और द आर्चीज स्टार अगस्त्य नंदा ने हाल ही में एक मीडिया ग्रुप संग इंटरव्यू किया। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर न होने की वजह के बारे में भी बताया। [caption id="attachment_389993" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption] दरअसल उनका कहना था कि, ऐसा नहीं है कि उनका इंस्टा अकाउंट नहीं था, वो था। लेकिन उसके साथ बहुत सारा स्ट्रेस भी था, कुछ भी पोस्ट करने से पहले सोचना पड़ता था, हालांकि, जब उन्होंने एक कोलाज पोस्ट किया, तो उनके फॉलोअर्स कम हो गए। ऐसे में उन्होंने अपना इंस्टा बंद कर दिया। लेकिन साथ में एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया, कि उनका एक नकली अकाउंट है। हालांकि एक्टर ने साथ में ये भी बताया कि उन्हें अधिक पोस्ट करना पसंद नहीं है।

अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म   (Agastya Nanda Reveal Secret)

पता हो कि, नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को एक मूवी रिलीज हुई है, जिसका नाम है, द आर्चीज। इस फिल्म में एक नहीं दो नहीं बल्कि 3 स्टार किड्स ने डेब्यू किया है। साथ ही उन्हीं के साथ के दो अन्य कलाकारों की भी ये पहली फिल्म है। जी हां, शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने ज़ोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपने करियर की शुरुआत की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.