--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी ने शाहरुख से की मुलाकात, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

- Advertisement -

Dhivyadharshini Meets Shahrukh: तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी (Dhivyadharshini) ने बॉलीवुड के किंग यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मुलाकात की है जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वारों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनपर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, ये तस्वीरे दिव्यादर्शिनी ने नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन की शादी में क्लिक की थी और तभी दोनों की मुलाकात भी हुई।

दिव्यदर्शिनी ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट (Dhivyadharshini Insta Post) पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि शाहरुख ने एक्ट्रेस के साथ मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दिव्यदर्शिनी शाहरुख को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी आंखें भी बंद हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए दिव्यादर्शिनी ने प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

 

और पढ़िए – Release Date: ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने, दर्शकों को डराएंगी कटरीना कैफ

 

 

और पढ़िए –Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

 

दिव्यादर्शिनी ने लिखा कि, ‘मैंने उन्हें कसकर गले लगाया और मैंने उन्हें वो सब कुछ बताया जो मैं बताना चाहती थी ‘कितने साल, इतनी सारी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है सर, इस सब के लिए आप केवल बेस्ट ऑफ बेस्ट लाइफ सर के लायक हैं। हर दिन मैं आपके दिल की खुशी के लिए प्रार्थना करूंगी सर’। इसी के साथ ये भी लिखा कि,’इस तस्वीर को पोस्ट करने का भी क्या दिन है, हमारे किंग खान इस फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल का जश्न मना रहे हैं।’

आगे लिखा कि, ‘सर के पहले और बाद में आपके जैसा कोई नहीं है। बहुत बहुत धन्यवाद।’ एक्ट्रेस दिव्यादर्शिनी ने शाहरुख खान को उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इस फोटो को अब तक 2 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले है। इसी के साथ वो ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version