TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sushmita Sen Heart Attack: हार्ट अटैक के बाद पहली बार सुष्मिता सेन ने की बात, देखिए वीडियो

Sushmita Sen Heart Attack: हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। […]

Sushmita Sen on Heart Attack
Sushmita Sen Heart Attack: हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है।

सुष्मिता सेन को पड़ा था हार्ट अटैक (Sushmita Sen Heart Attack)

सुष्मिता सेन ने हाल ही में बताया कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था। उनकी इस खबर के बाद मीडिया से लेकर उनके फैंस तक सब शॉक्ड रह गए थे। अब इसके बाद सुष्मिता सेन ने लाइव आकर अपनी हालत दिखाई। उन्होंने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनकी सलामती की दुआएं की। उन्होंने बताया कि वह अब ठीक है।

इंस्टाग्राम लाइव में शेयर की प्रॉब्लम

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सुष्मिता सेन ने वीडियो में कहा कि इन दिनों मुझे बहुत से लोगों ने हाल पूछा। सभी का बहुत शुक्रिया। सभी ने बहुत मैसेज कॉल किए। मेरी सलामती के लिए दुआएं की उन सभी को थैंक्यू। मुझे ये सब देखकर बहुत अच्छा लगा। मिस्टर और मिसेज माधवानी, सिया, पंकज से लेकर कई के नाम भी उन्होंने इस लाइव में लिए। साथ ही फैमिली और डॉक्टरों की टीम का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखा। ये भी पढ़ेंः क्या नागिन के ऑडिशन के लिए उर्फी जावेद ने तैयार किया लुक? सामने आया Video

वीडियो में रोती नजर आईं एक्ट्रेस

इतना ही नहीं इस दौरान वह रोती हुई भी नजर आईं। जिसके बाद वह टिशु पेपर की मदद से आंखें साफ करती हैं। उन्होंने कहा कि जब वह ननावती अस्पताल में भर्ती थीं तो किसी को भी ये नहीं पता चलने दिया गया कि मैं वहां भर्ती हूं। मैं नहीं चाहती थी सब को उस समय पता चले इसीलिए उन्होंने डॉक्टरों के साथ साथ सिक्योरिटी और स्टाफ का शुक्रिया अदा किया।

जल्द आएंगी आर्या 3 में नजर

इतना ही नहीं अंत में सुष्मिता सेन ने कहा कि फैंस के इतने सारे हार्ट्स मुझे मिले हैं। मैं जल्द ठीक होकर आर्या 3 के सेट पर आउंगी। अगर आप अपनी जिंदगी से प्यार करते हो तो ख्याल रखे। जिंदगी में ये सब चलता है। ये नहीं तो कुछ और होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.