TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jiah khan के बाद Sooraj Pancholi को मिला नया प्यार, चोरी चुपके 7 सालों से मिस्ट्री गर्ल को कर रहे हैं डेट

Who Is Sooraj Pancholi Girlfriend: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मगर वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहे हैं। साल 2013 में हुए जिया खान सुसाइड केस की वजह से सूरज खूब चर्चा […]

pic credit: Google
Who Is Sooraj Pancholi Girlfriend: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मगर वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहे हैं। साल 2013 में हुए जिया खान सुसाइड केस की वजह से सूरज खूब चर्चा में रहे थे। लेकिन अब सूरज इस केस से रिहा हो गए हैं और अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ चुके हैं। हाल ही में सूरज ने अपनी लव-लाइफ को बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि वो एक हैप्पी रिलेशनशिप में हैं। यह भी पढ़ें: Ibrahim Ali Khan ने सरेआम लगाई रूमर्ड गर्लफ्रेंड को डांट? वायरल वीडियो देख नेटिजन्स ने कह दी ये बात

सात साल से रिलेशनशिप में हैं सूरज

सूरज पंचोली ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम न कमाया हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो अक्सर ही खबरों का हिस्सा बने रहे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के बाद सूरज की जिंदगी में अब एक बार फिर प्यार ने दस्तक दे दी है। हाल ही में, सूरज पंचोली ने खुलासा किया है कि वो पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में हैं और बहुत खुश हैं। दरअसल, हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहली बार खुलकर बात की।

गर्लफ्रेंड पर क्या बोले सूरज

इस दौरान एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि जिया के साथ मेरा रिश्ता शायद सबसे कम वक्त के लिए था। उसके बाद मैं एक रिश्ते में हूं और अब लगभग सात साल हो गए हैं और ये खूबसूरत है। दुनिया में प्यार और केयर करने जैसी फीलिंग्स का कोई मेल नहीं है। वो एक्ट्रेस नहीं हैं इसलिए मैं उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगा। मैं इस रिलेशन को पर्सनल रखना चाहता हूं और कुछ सालों में हम दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।"

बुरे वक्त में दिया साथ

अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए सूरज ने ये भी कहा कि बीते 10 साल उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय था। में कोर्ट ट्रायल के वक्त लोगों ने उन्हें जज किया, सालों तक लोगों ने मुझे एक बुरे प्रेमी या पार्टनर की तरह देखा। मगर सिर्फ मेरे अपने लोग ही जानते है कि मैं केसा हूं। उनकी लाइफ के कठिन वक्त में उनके करीबी लोगों ने उनका साथ दिया। उनमें से एक उनकी गर्लफ्रेंड भी थीं, जो उनके साथ खड़ी रहीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.