TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। अब फिल्मों के साथ-साथ सोनाक्षी ओटीटी पर भी कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खास से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम काफी समय से एक्टर […]

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। अब फिल्मों के साथ-साथ सोनाक्षी ओटीटी पर भी कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खास से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम काफी समय से एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग जोड़ा जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal affair) के अफेयर के चर्चे पिछले काफी वक्त से है, हालांकि दोनों ही इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे, लेकिन अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया है। जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू।  आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।' सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं।   यहाँ पढ़िए - Ekta Kapoor Birthday: एकता कपूर आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, जुहू में है आलीशान घर     यहाँ पढ़िएVideo: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला     उन्होंने जवाब में लिखा, 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।'  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को पिछले दिनों एक शादी में साथ देखा गया था। सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। वर्कफंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ फिल्म Double XL में नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी हैं। जहीर ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'द नोटबुक' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 20s में थीं तो वह एक रिलेशनशिप में रही थीं।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

     

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.