--- विज्ञापन ---

Shocking: शहनाज गिल के फैंस का टूटा सपना, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुईं एक्ट्रेस

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Updates: पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टीवी के बाद अब जल्द फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा बिखरने वाली हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। मगर अब एक शॉकिंग खबर आई है कि शहनाज गिल को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

 

दरअसल हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, “शहनाज गिल सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दिवाली से बाहर हो गई हैं। एक्ट्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है”। इस खबर के सामने आते ही शहनाज के फैंस में हड़कंप सा मच गया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान को अनफॉलो करने के बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। हालांकि, इस बात पर शहनाज ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

गौर करने वाली बात तो ये है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, जो बात इस कदर तक बिगड़ गई। फैन्स तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। हालांकि ऐसा क्यों हुआ? इसकी असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज ने रिया कपूर की फिल्म साइन की है, जिसे रिया के पति करण बूलानी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version