TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कभी करती थी झाड़ू पोंछा आज हैं 170 करोड़ की मालकिन, शाहरुख खान की हीरोइन बन लूटी लाइमलाइट

Mahira Khan Net Worth: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान एक समय पर दुकानों में झाड़ू पोछा करने का काम करती थीं।

pic credit: Google
Mahira Khan Net Worth: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के साथ काम करने की चाह तो हर एक्ट्रेस रखती है और कुछ हसीनाओं का यह सपना पूरा भी होता है। वैसे हुनर हो तो बॉलीवुड में नाम तो पड़ोसी मुल्क से भी आकर कमाया जा सकता है। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले है जिसने पड़ोसी मुल्क से आकर बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। यह भी पढ़ें: हो जाइए तैयार ‘पूजा’ आ रही है आपके घर! Dream Girl 2 ने दी OTT पर दस्तक, इस प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

किंग खान की हीरोइन (Mahira Khan Net Worth)

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर की थी। शाहरुख के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस का नाम माहिरा खान (Mahira Khan) है। माहिरा (Mahira Khan) पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जानी-मानी अदाकारा है और बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। शाहरुख की फिल्म रईस में माहिरा खान (Mahira Khan) ने उनकी बेगम के रोल में लोगों को अपने हुस्न और एक्टिंग से इंप्रेस किया था। इस फिल्म के बाद माहिरा भारत में भी बेहद पॉपुलर हो गई थीं। मगर इस मुकाम को पाने के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत की है तब जाकर उन्हें आज ये मुकाम हासिल हुआ है।

झाड़ू-पोछा करके काटे दिन

भले ही आज पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) सिनेमा जगत का चहीता फेस बन चुकी हैं। आज वो लग्जरी लाइफ जीती हैं और करोड़ों की मालकिन हैं। मगर एक दौर ऐसा भी था जब माहिरा खान ने दुकानों पर झाड़ू पोछा करके अपने दिन गुजारे थे। जी हां पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में पहले नाम पर आने वाली माहिरा खान (Mahira Khan) जिनकी खूबसूरती के लाखों करोड़ों दीवाने हैं। वो एक टाइम पर दुकानों में झाड़ू-पोछा करने का काम कर चुकी हैं। फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले माहिरा(Mahira Khan) ने काफी बुरे दिन देखे हैं और शायद तभी उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।

माहिरा कर चुकी हैं यह काम

बता दें कि एक्टिंग वर्ल्ड में आने से पहले माहिरा खान पाकिस्तान से कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने गई थीं। इस दौरान पढ़ाई के अलावा अपने खर्चों को पूरा करने के लिए माहिरा (Mahira Khan) ने स्टोरेंट में काम किया है और इनता ही नहीं अपने कॉलेज के दिनों में माहिरा कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू पोंछे तक करने का काम कर चुकी हैं। वो कहते है ना अपनी मेहनत के दम पर इंसान अपना वक्त बदल सकता है और यह कहावत माहिरा खान (Mahira Khan) पर बिल्कुल सटीक बैठती है।

माहिरा खान की नेटवर्थ (Mahira Khan Net Worth)

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की गिनती आज पाकिस्तानी की सबसे अमीर और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में होती है। टीवी से लेकर फिल्मों में माहिरा ने काम किया है और वो आज करोड़ों की मालकिन हैं। माहिरा खान (Mahira Khan) के पास कई आलीशान बंगले और महंगी कारों का अच्छा-खासा कलेक्शन बताया जाता है और वो फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा M By Mahira Khan नाम से क्लोदिंग लाइन भी चलाती हैं और छोटे-छोटे प्रोजेक्ट का एक्ट्रेस लाखों रूपये चार्ज करती हैं। उनकी कुल मिलाकर नेटवर्थ (Mahira Khan Net Worth) 170 करोड़ रुपये बताई जाती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.