TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shah Rukh Khan: ‘पठान’-‘जवान’ ने नहीं इस चीज ने पलटी किंग खान की किस्मत, खुल गया लकी चार्म का राज!

Shah Rukh Khan Bracelet: शाहरुख खान के हाथ में चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है क्योंकि वो इसे इस साल से ही पहन रहे हैं।

pic credit : instagram
Shah Rukh Khan Bracelet: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए इस साल काफी शानदार रहा है। चार साल बाद किंग खान ने अपने कमबैक से हर किसी को हिलाकर रखा दिया है। पठान और फिर जवान की ब्लॉकबस्टर हिट के बाद शाहरुख खान ने सफलता का नया रिकॉर्ड बना दिया है। इसी का नतीजा है कि आईएमडीबी 2023 की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की लिस्ट में किंग खान ने बाजी मारी है। मगर अब किंग खान की इस सक्सेस की पीछे की वजह का खुलासा हो गया है और उनके लकी चार्म का भी पता चल गया है। यह भी पढ़ें: कौन हैं रोहित बल? जो अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग

ब्रेसलेट ने खींचा ध्यान (Shah Rukh Khan Bracelet)

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान को उनकी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान वो खुद को छाते से छिपाते पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। सोशल मीडिया पर 'पठान' एक्टर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो हमेशा की तरह कैजुअल लुक में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि एक्टर की वायरल फोटो में हर किसी का ध्यान उनके हाथ में पहने एक बेशकीमती स्टोन ब्रेसलेट ने खींच लिया।

क्या ब्रेसलेट है SRK का लकी चार्म ? (Shah Rukh Khan Bracelet)

सलमान खान के अपने हाथ में एक फिरोजी रंग का स्टोन वाला ब्रेसलेट पहनते है और लोग उसे उनका लकी चार्म भी कहते हैं। साल 2023 की हर फोटो में किंग खान के हाथ में इस ब्रेसलेट को देखा गया है। मगर इससे पहले एक्टर के हाथ में ऐसी कोई चीज नहीं देखी गई है। वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में लकी नंबर, आउटफिट, ब्रेसलेट, लकी नाम, लकी नंबर जैसी चीजों बहुत विश्वास किया जाता है। हो सकता है कि किंग खान का ये ब्रेसलेट फिल्मों को हिट कराने का टोटका हो। खैर इन चीजों का जवाब खुद शाहरुख ही दे सकते हैं कि उन्होंने क्यों व्हाइट स्टोन वाला ब्रेसलेट पहनना शुरू किया है, वो भी अपने कमबैक के साथ ही।

'पठान' और 'जवान' की सक्सेस (Shah Rukh Khan Bracelet)

साल 2023 की शुरूआत में शाहरुख ने सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इसके बाद किंग खान की 'जवान' भी इस साल सितंबर महीने में रिलीज हुई है और एटली कुमार के डायरेक्शन बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल रख दिया था। हर किसी की जुबान पर बस शाहरुख खान का ना है। वहीं, अब इस साल के लास्ट में एक्टर की फिल्म 'डंकी' बिग स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.