Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan: शूटिंग के दौरान घायल हो गए शाहरुख खान, डॉक्टर्स को करनी पड़ी सर्जरी

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल किंग खान को फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। इसके बाद उनकी सर्जरी भी की गई। शूटिंग के दौरान हुए चोटिल (Shah Rukh Khan) खबर आ रही है यूएस के लॉस एंजिलिस में एक शूट के लिए थे, […]

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल किंग खान को फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। इसके बाद उनकी सर्जरी भी की गई।

शूटिंग के दौरान हुए चोटिल (Shah Rukh Khan)

खबर आ रही है यूएस के लॉस एंजिलिस में एक शूट के लिए थे, जहां उनका एक एक्सीडेंट हो गया। खबर के मुताबिक शाहरुख के नाक में चोट लगने से खूब खून बहने लगा था जिसके बाद उनका छोटा सा ऑपरेशन भी करना पड़ा। सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान लॉस एंजिलिस में शूटिंग कर रहे थे, जहां उनके नाक में चोट लगने से खून बहने लगा, जिस वजह से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने बताया कि खून रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी। शाहरुख अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आलिया और रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, लव स्टोरी में रोड़ा बनी फैमिली

पठान ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की तो पठान से धमाल मचाने वाले शाहरुख खान जल्द ही जवान के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौटने वाले हैं। फिल्म पठान ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। हजार विवादों के बाद भी फिल्म ने 1000 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया था। अब उनकी फिल्म जवान का फैंस को इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

जवान में नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। इसका निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है। इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हीरानी की डंकी भी है, जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी हैं।

First published on: Jul 04, 2023 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.