--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

- Advertisement -

मुंबई। बीते दिनों बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Sachdev Khan) का जल्द तलाक होने वाला है। ये कपल आपसी सहमति से अलग हो रहा है। काफी समय से सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की बात चल रही थी।

13 मई को दोनों तलाक की अर्जी लेकर कोर्ट तक पहुंच थे। साल 2017 से ही सीमा और सोहेल के रिश्ते की खटपट की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन अब दोनों ने ही इस रिश्ते से अलग होने का फैसला लिया है। वहीं इसी बीच सोहेल और सीमा एक नया अपडेट सामने आया है।

 

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

सीमा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल में बदलाव करते हुए अपना नाम सीमा किरण सचदेह कर लिया है। जबकि पहले उन्होंने सीमा खान नाम से प्रोफाइल बनाई हुई थी। कोर्ट में तलाक की अर्जी पहुंचने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर खान परिवार का सरनेम हटाकर बता दिया कि अब दोनों का रिश्ता बचने की कोई गुंजाइश नहीं रह गई है।

नाम बदलने के साथ ही सीमा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरी में सब चला जायेगा। ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे बस आपको यकीन करना होगा। सीमा किरण सचदेह की इंस्टा स्टोरी, तो यही बता रही है कि ये पोस्ट कहीं ना कहीं उनके और सोहेल के रिश्ते से जुड़ी हुई है।

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो सोहेल खान और सीमा सचदेव की प्रेम कहानी की फिल्म से कम नहीं है। सोहेल खान को सीमा से इश्क हुआ तो उन्होंने समाज बिरादरी या धर्म किसी की चिंता नहीं की। उन्होंने प्यार का इजहार किया और आधी रात मौलवी को अगवा करके निकाह पढ़ लिया था।

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

बताया जाता है कि चंकी पांडे (Chunky Pandey) की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल पहली बार मिले थे। पार्टी में दोनों की दोस्‍ती हुई और यहीं से दोनों के बीच इश्क का परवान चढ़ा था। फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। सोहेल खान और सीमा सचदेव ने 15 मार्च 1998 को शादी की थी। दोनों ने पहले निकाह पढ़ा और फिर आर्य समाज मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई थी। सोहेल और सीमा के दो बच्चे हैं निर्वाण और योहान। सीमा हिंदू हैं और सोहेल मुस्लिम।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version