TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sara Tendulkar ने हॉट अंदाज में मनाया Valentine’s Day, लोग बोले- Shubman संग डेट पर गईं?

Sara Tendulkar Viral Photos: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने हॉट रेड ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही है।

Sara Tendulkar and shubhman gill
Sara Tendulkar Viral Photos: भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की पॉपुलैरिटी का भी कोई जवाब नहीं है। सोशल मीडिया पर सारा काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। क्रिकेटर की लाडली अक्सर ही अपने डेटिंग रूमर्स के चलते खबरों में छाई रहती हैं। सारा का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है और अब एक बार फिर वो अपनी लेटेस्ट पोस्ट के चलते लाइमलाइट में आ गई हैं।

लाल परी बनीं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Viral Photos)

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वो हॉट रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। एक तो सारा का परफेक्ट फिगर और ऊपर से उनकी कातिलाना अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। सारा ने भी 14 फरवरी यानी प्यार का दिन मनाया है और वैलेंटाइन डे के अगले दिन उन्होंने रेड ड्रेस में हॉट लुक दिखाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

हॉट अंदाज ने बनाया दीवाना (Sara Tendulkar Red Dress)

लाल रंग की ड्रेस के साथ सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने बालों को खुला रखा है और सिल्वर कलर के इयररिंग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। सारा तेंदुलकर ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये हार्ट डे है।' सचिन की बेटी का ये बोल्ड अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और सारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गई है। यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘योद्धा’ की पहली झलक देख खड़े हुए रोंगटे, इस दिन रिलीज होगा टीजर

फैंस को आई शुभमन की याद (Sara Tendulkar-Shubman Gill)

[caption id="attachment_405827" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट्स[/caption] सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और कुछ लोगों को तो उनका रेड लुक को देखकर क्रिकेटर शुभमन गिल की याद आ गई है। एक शख्स ने कमेंट कर कहा, 'आज का दिन बड़ा शुभ है।' तो दूसरे ने सीधे ही सारा से सवाल पूछते हुए लिखा, 'आप शुभमन के साथ डेट पर गई थीं क्या?' एक यूजर ने कमेंट कर कहा, 'भाभी ने तो शुभमन भाई के दिल में आग लगा दी।' तो अन्य यूजर ने बोला, 'शुभमन के साथ दिन की शुरुआत।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.