--- विज्ञापन ---

Salman Khan Party: सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश ने की पार्टी, जमकर मस्ती करते दिखे एक्टर्स

- Advertisement -

Salman Khan Party: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। सलमान खान जिससे भी दोस्ती करते है उसे दिल से भिताते है जिसका उदाहरण उनकी कुछ तस्वीरें हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने दोस्तों के लिए शूटिंग से समय निकाला और काम पूरा करने के बाद वो उनसे मिलने गए जहां उन्होंने जमकर पार्टी की। शूटिग के फ्री होकर सलमान खान ने मेगास्टार, चिरंजीवी (Chiranjeevi) और वेंकटेश (Venkatesh Daggubati) के साथ पार्टी की। सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश तीनों को उनके खास दोस्त जेसी पवन रेड्डी (Pawan Reddy) के घर पर देखा गया जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

और पढ़िए – प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

 

 

 

और पढ़िए – RRR: फिर राजामौली के साथ दिखेंगे राम चरण-एनटीआर, इस प्रोजेक्ट पर करेंगे काम

हाल ही में साउथ एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) सुपरहिट होने पर उनके करीबी दोस्त चिरंजीवी ने हैदराबाद वाले घर पर शानदार डिनर दिया था जिसमें सलमान खान भी शामिल हुए। इन तस्वीरों को चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था और तीनों को साथ में देखने की इच्छा भी जाहिर की थी।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो कैमियो करते हुए नजर आएंगे जबकि वेंकटेश सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इतना ही वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आएंगे। इसी के साथ वो टाइगर-3, बजरंगी भाईजान और किक में नजर आएंगे। अब फैंस सलमान को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version