--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Saif Kareena: जब अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को दी थी करीना को लेकर ये सलाह, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Saif Kareena Love Story: बॉलीवुड गलियारों में अक्सर कई सितारों की जोड़ियां बनी हैं। फिर चाहे वो अमिताभ-जया हो या फिर अजय-काजोल। किसी की प्यार की शुरुआत फिल्म के सेट से शुरु हुई तो किसी की पार्टी से। इन्ही में से एक और बॉलीवुड का फेमस कपल हैं जिसे प्यार से फिल्म इंडस्ट्री के नवाब-बेगम कहा जाता है। जी हां हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की।

इन दिनों की लव स्टोरी अपने समय की फेसम लव स्टोरी में से एक है। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म टशन (Tashan) से हुई थी। इस फिल्म में सैफ और करीना के साथ ही अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। कहते हैं करीना और सैफ की प्रेम कहानी की खबर किसी और को हो न हो लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बखूबी हो चुकी थी।

और पढ़िए:- क्या राजनीति में शामिल होंगे अक्षय कुमार? खिलाड़ी कुमार ने दिया जवाब

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ऐसे पहले एक्टर थे जिसे सैफ और करीना की इस नजदीकी के बारे में पता था। कहते हैं कि यह बात पता चलते ही कि सैफ और करीना एक-दूसरे को चाहते हैं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सैफ को एक सलाह दे डाली थी।

अक्षय ने एक फनी सलाह सैफ को देते हुए कहा था कि, ‘बेबो को केयरफुली ट्रीट करना, वो इंडस्ट्री की एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुक रखती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ ने भी तब अक्षय कुमार से कहा था कि वे करीना को संभाल लेंगे। वैसे आपको बता दें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं।

और पढ़िए

एक्टर की पहली शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी। इस कपल ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। दोनों के बीच 12 साल का ऐज गैप भी था। इस शादी से अमृता और सैफ के घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था।

और पढ़िए:-करीना-सैफ बेटे तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेजने की कर रहे हैं प्लानिंग ! सामने आई ये तस्वीर

हालांकि शादी के 13 साल बाद तलाक लेकर सैफ और अमृता एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने दूसरी शादी एक्ट्रेस करीना कपूर खान से साल 2012 में की थी। आज इस कपल के दो बच्चे हैं। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan)।

यहाँ पढ़िए:-बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

- Advertisement -
Exit mobile version