---विज्ञापन---

RARKPK में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिप लॉक सीन पर बोले करण जौहर: ‘यह बहुत शानदार था’

karan johar:  करण जौहर ( Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों धमाल मचा रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में सभी के काम की सराहना की जा रही है। खासतौर पर शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र के लिप लॉक सीन की चर्चा तो जोरों […]

 Karan Johar, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani, Dharmendra, Shabana Azmi, Lip Lock Scene

karan johar:  करण जौहर ( Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों धमाल मचा रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में सभी के काम की सराहना की जा रही है। खासतौर पर शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र के लिप लॉक सीन की चर्चा तो जोरों पर है।

फैंस तो उन दोनों के इस सीन को देखकर दंग ही रह गए। फिल्म में न केवल रणवीर और आलिया बल्कि शबाना और धर्मेंद्र के लव एंगल ने भी धमाल मचा दिया है। इस सीन को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पहले भी बात की है लेकिन अब फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने भी इस किस सीन को लेकर खुलकर बात की है।  आइए जानते हैं कि करण ने इस लिप लॉक सीन को लेकर क्या कहा।

शबाना और धर्मेंद्र के लिप लॉक सीन पर बोले करण  (RARKPK)

जब करण जौहर से पूछा गया कि, क्या धर्मेंद्र और शबाना आजमी को किसिंग सीन के लिए मनाना मुश्किल था? इस बात का जवाब देते हुए निर्देशक ने जवाब दिया-  ”नहीं किसी भी अभिनेता को मनाना कठिन नहीं था। जब मैंने धर्मेंद्र और शबाना आजमी सीन के बारे में बताया तो दोनों तैयार हो गए थे।

Karan Johar

इस फिल्म में दोनों के सीन मेरे दिल के काफी करीब हैं। खासतौर से तब जब दोनों पुरानी बातों को याद कर रहे होते हैं और गाना बजने लगता है, अभी न जाओ छोड़कर। उन्होंने आगे कहा कि रन, हमारा वो पसंदीदा गाना (मॉल रोड वॉक, हमारा री-रन, हमारा पसंदीदा गाना)। और यह रॉकी (रणवीर) और रानी (आलिया) का विषयगत कनेक्शन भी बन गया। उन्होंने बोला कि धर्मेंद्र और शबाना को देखना शानदार था।”

शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र बोले  (RARKPK)

बताते चलें कि धर्मेंद्र पहले ही इसी सीन को लेकर बात कर चुके हैं। उन्होंने किस सीन को लेकर कहा कि शूटिंग के दौरान कोई अजीब नहीं थी। अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उन्हे लगता है कि फैंस को इस सीन की उम्मीद नहीं थी और ये अचानक आ गया।

First published on: Aug 01, 2023 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.