--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Riteish Deshmukh Statement: बॉलीवुड बॉयकॉट पर रितेश देशमुख ने तोड़ी चुप्पी, बोले-बॉयकॉट ट्रेंड से फर्क नहीं…

हाल ही में बॉलीवुड बॉयकॉट पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी अपनी राय रखी है और बताया है कि बॉयकॉट ट्रेंड से फर्क नहीं पड़ता, अगर कंटेट अच्छा हो।

- Advertisement -

Riteish Deshmukh Statement: पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में बॉयकॉट ट्रेंड काफी जोर पकड़ रहा है। लगभग हर बॉलीवुड फिल्म का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट किया जा रहा है, जिस पर एक के बाद एक सेलिब्रिटी के बयान आ रहे हैं और इस बारे में अपना पक्ष रख रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड बॉयकॉट पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी अपनी राय रखी है और बताया है कि बॉयकॉट ट्रेंड से फर्क नहीं पड़ता, अगर कंटेट अच्छा हो।

यहाँ पढ़िए – Richa-Ali Reception: ऋचा चड्ढा-अली फजल ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन, विक्की कौशल संग इन सितारों ने की शिरकत

फिल्में नहीं चलने के पीछे कंटेंट बड़ी वजह- Riteish Deshmukh

रितेश देशमुख ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाने से फिल्म पर कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर फिल्म का कंटेंट अच्छा है तो फिल्म जरूर चलती है, लोगों को कहानी पसंद आनी चाहिए, पिछले कुछ समय से फिल्में नहीं चलीं, इसके पीछे कंटेट एक बड़ी वजह है’। रितेश ने अपनी बात को साबित करने के लिए कहा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इसका सबसे बड़ा उदाहरण है, पिछले कुछ समय से फिल्में नहीं चल रही थीं, लेकिन तमाम बॉयकॉट ट्रेंड के बाद भी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने अच्छा व्यापार किया है, इससे ये साबित होता है कि बॉयकॉट ट्रेंड से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, बशर्ते कंटेंट में दम होनी चाहिए।

कोरोना के बाद काफी हालात सुधरे हैं- Riteish Deshmukh

रितेश देशमुख ने आगे कहा, ‘अब लोगों के पास ऑनलाइन समेत ढेरों कंटेंट है, लेकिन लोग फिल्में तभी देखते हैं जब उसकी कहानी में दम हो, ब्रह्मास्त्र पहले ही हफ्ते शानदार चली क्योंकि उसकी कहानी लोगों को पसंद आई, वहीं कंटेट अगर लोगों को पसंद नहीं आता और सोशल मीडिया पर भी बॉयकॉट जैसे ट्रेंड देखने को मिलते हैं, तो लगता है कि इसकी वजह से नहीं चली, लेकिन असली वजह कहानी है, अगर लोगों को कहानी पसंद आती है तो फिल्म जरूर चलती है..कोरोना के बाद काफी हालात सुधरे हैं..ब्रह्मास्त्र फिल्म की सफलता से लोगों की उम्मीदें जगीं हैं’।

यहाँ पढ़िए – Arjun And Malaika: अर्जुन कपूर से मिलने लंदन पहुंच गईं मलाइका अरोड़ा, ऐसा रहा एक्टर का रिएक्शन

ब्रह्मास्त्र की सफलता ने लोगों की उम्मीदें जगाई

रितेश देशमुख ने आखिर में कहा, ‘फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता ने लोगों की उम्मीदें जरूर लगाई हैं, एक लंबे समय के बाद ब्रह्मास्त्र ने अच्छी कमाई की है, हमें दूसरों की सफलता पर भी खुश होना चाहिए, मैं खुश हूं कि फिल्म ने अच्छा व्यापार किया है, लोग एक बार फिर से थियेटर की तरफ वापस लौट रहे हैं, ये देखना काफी अच्छा एक्सपीरियंस है’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version