TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Singham Again से Ranveer Singh का निराला लुक आउट, फोटो में दिखी भगवान ‘हनुमान’ की झलक

Ranveer Singh Singham Again First look: अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

pic credit: Instagram
Ranveer Singh Singham Again First look: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड की कॉप फिल्म बनाने के लिए फेमस हैं। फिल्ममेकर की सिंघम (Singham) सीरीज को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है और इन दिनों सिंघम फ्रेंचाइजी का नेक्स्ट पार्ट ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के बाद अब मूवी से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का धमाकेदार फर्स्ट लुक से सामने आ गया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss की सबसे बड़ी फ्लिपर बनीं Isha! नेटिजन्स बोले- शहनाज को भी छोड़ा पीछे

अजय देवगन ने दिखाई झलक (Ranveer Singh Singham Again First look)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में कई नई पुराने स्टार्स नजर आने वाले हैं। अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में लीड रोल में दिखेंगे। वहीं, अब अजय देवगन ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फर्स्ट लुक शेयर किया है। रणवीर के लुक इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

सिम्बा लुक में दिखे रणवीर सिंह (Ranveer Singh Singham Again First look)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वो पुलिस की वर्दी पहने एकदम दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव है और फोटो में वो अपने डोले दिखाते नजर आ रहे हैं। उनके फर्स्ट लुक की सबसे खास बात ये है कि पोस्टर में रणवीर के पीछे बैकग्राउंडड में भगवान हनुमान की तस्वीर दिखाई दे रही है। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'सबसे नटखट, सबसे निराला!!! आला रे आला, सिम्बा आला!!!'

रोहित ने दिखाई सेट की झलक

रणवीर के लुक से पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के सेट से कुछ इनसाइड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। उन तस्वीरों से ही साफ हो गया था कि इस बार रोहित की अगली फिल्म में दर्शकों को धांसू एक्शन देखने को मिलने वाला है। रोहित के इंस्टाग्राम पर जो फोटोज सामने आई थी, उनमें बंकर वैन दीवारों को तोड़ते हुए और गाड़ियों को हवा में उड़ाते हुए दिख रही थी। इतना ही नहीं एक फोटो में तो रोहित हाथ से बैन को इशारा करके रोकते भी नजर आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.