--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranveer Singh: करण के शो में रणवीर सिंह ने खोले अपनी फर्स्ट नाइट के राज, बोले- मैने तो वैनिटी वैन में भी…

- Advertisement -

Koffee With Karan Ranveer Singh: फेमस टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan season 7) की शुरुआत हो चुकी है। 7 जुलाई से ये शो डिज्नी+हॉटस्टार पर नजर आया। गुरुवार को इस सीजन का पहला एपिसोड था जिसमें सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)नजर आए। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के सामने अपनी शादी से लेकर बेडरूम सीक्रेट्स तक पर खुलकर बात की।

इस चैट शो में रणवीर सिंह ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनकर उनके चाहने वाले दंग रह गए। खासतौर पर सामने आए बिंगो गेम के दौरान, रणवीर ने कबूल किया कि उन्होंने अपनी फर्स्ट नाइट पर सेक्स किया था।

 

और पढ़िए –  उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन मानते हैं रणवीर सिंह, एक्टर ने कही ये बात

 

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था और उनके पास कई तरह के सेक्स के लिए अलग-अलग प्लेलिस्ट हैं। जब करण जौहर (Karan Johar) ने पूछा कि क्या वह शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे, तो उन्होंने अपना सिर हिलाया और कहा, ‘नहीं, मैं बहुत बिजी था।’

ये बात सुनकर करण और आलिया ने खूब ठहाके लगाए। तो वहीं जब आलिया (Alia) से सुहागरात को लेकर पूछा गया तो वह जवाब देती हैं, ‘सुहागरात जैसी तो कोई चीज ही नहीं होती है। आप बिल्कुल थक चुके होते हैं।’ लेकिन उन्होंने कहा कि यह बात रणवीर पर लागू नहीं होती।

 

और पढ़िए – सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार सिनी शेट्टी, जूनियर एनटीआर संग करेंगी रोमांस

 

उन्हें बट्स के लिए जुनून है। इसके बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बताते हैं कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिसन्स कौन सी हैं। यहां तक कि वो गाना गाते हुए बताते हैं कि वो सेक्स को कैसे एंजॉय करते हैं। आपको बता दें रणवीर और आलिया के बाद इस शो में अब अगली जोड़ी  अक्षय कुमार और समांथा की नजर आने वाली है।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version