TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रमेश तौरानी के दिवाली बैश में उमड़ा सितारों का हुजूम, सजधज के पहुंची ‘टाइगर 3’ की हीरोइन

Ramesh Taurani Diwali Party: बीते दिन फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani ) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक ने अपने लुक्स से चार चांद लगा दिए। जहां […]

Ramesh Taurani Diwali Party: बीते दिन फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani ) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक ने अपने लुक्स से चार चांद लगा दिए। जहां सलमान खान (Salman Khan) ने येल्लो कलर के कुर्ते में एंट्री मारी तो वहीं कैटरीना ने ब्राउन कलर के लहंगे में अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सभी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक शानदार पोज मारे। आइए देखते हैं इस सभी सेलेब्स की एथनिक लुक की एक झलक। यह भी पढ़ें: ‘मैं बस तुम्हारा हूं..’, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर!

नुसरत भरूचा  (Ramesh Taurani Diwali Party)

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में डीप वी नेक डिजाइनर ब्लाउज के साथ ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हाई बन के साथ ग्लैम मेकअप किया हुआ था। साथ ही कुंदन का नेकलेस पहन शानदार लुक कैरी किया था।

कैटरीना कैफ

टाइगर 3 से एक बार फिर चर्चाओं में आई कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ब्राउन कलर के लहंगे संग फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कैट ने सिग्नेचर मेकअप लुक और अपनी मुस्कान से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने आपको इस तरह संवारा था, कि देखने वाले नजरें नहीं हटा पाए। वैसे तो पार्टी में सभी अपने आप में अच्छे लग रहे थे, लेकिन कैटरीना कैफ ने अपने हुस्न के जलवों से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी ग्रे कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में पार्टी में शिरकत की। इस दौरान वो बेहद हसीन लग रही थीं, परफेक्ट मेकअप ओपन हेयर और कुंदन की मैचिंग जूलरी संग एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। करिश्मा के चेहरे की मुस्कान ने उनकी सुंदरता को और भी बढ़ा दिया था।

सलमान खान  (Ramesh Taurani Diwali Party)

टाइगर 3 के हीरो सलमान खान (Salman Khan) ने अपने दंबग लुक में एंट्री मारकर सभी कैमरे अपनी ओर खींच लिए। इस दौरान एक्टर ने येलो कलर की शर्ट के साथ ब्राउन कलर की पेंट को वियर किया हुआ था। ब्लैक शूज पहन टशन मारते हुए जैसे ही भाईजान ने एंट्री मारी सभी उन्हीं की ओर देखने लगे।

पूजा हेगड़े

साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शिरकत की। एक्ट्रेस ने लाइट कलर के एथनिक आउटफिट में अपनी सुंदरता को और भी बढ़ा दिया। एक्ट्रेस के इस लुक पर सभी की निगाहें टिक सी गई थीं।

मनीष पॉल

ब्लैक कलर के एंब्रॉयडरी वाले कुर्ते को पहन मनीष पॉल (Manish Paul) हैंडसम मुंडा लग रहे थे। रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में मनीष अकेले ही दिखे, लेकिन कैमरे के आगे उन्होंने कई शानदार पोज मारे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.