---विज्ञापन---

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण में राम, सीता और रावण कौन बनेगा? जानें

Ramayana: इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि नितेश तिवारी भी फिल्म ‘रामायण’ बनाने की तैयारी में है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘रामायण’ में रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट सीता का […]

nitesh tiwari
nitesh tiwari

Ramayana: इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि नितेश तिवारी भी फिल्म ‘रामायण’ बनाने की तैयारी में है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘रामायण’ में रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाती नजर आने वाली है। वहीं, फिल्म में रावण का रोल कौन-सा स्टार निभा रहा है, इसको लेकर भी खूब चर्चाएं हो रही है।

Ramayana में कौन निभाएंगा राम और सीता का किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाएंगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस आलिया नितेश तिवारी से मिली है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद से ही खबरें आ रही हैं कि नितेश आलिया भट्ट को सीता के रोल के लिए साइन कर रहे हैं।

रावण के रोल के लिए ये स्टार

इसके साथ ही फिल्म में रावण का किरदार निभाने के लिए ‘केजीएफ’ स्टार यश का नाम सामने आ रहा है। हालांकि यश ने अभी फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यश जल्द ही ‘रामायण’ को साइन कर लेंगे। बता दें कि फिल्म ‘रामायण’ को अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही ‘दंगल’ फेम नितेश तिवारी के अलावा रवि उदयवार इसे डायरेक्ट करेंगे। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसे पैन इंडिया 2025 में रिलीज किया जाएगा।

रणबीर का लुक किया जा रहा टेस्ट

बता दें कि इसे लेकर प्री-विजुअलाइजेशन का काम पूरा हो गया है। साथ ही अब रणबीर कपूर के साथ पूरी टीम राम की भूमिका निभाने के लिए उनके लुक तो टेस्ट कर रही है। इसके लिए रणबीर का लुक सही होना बेहद जरुरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर स्टूडियो बार-बार इसीलिए विजिट कर रहे हैं, जिससे उनका सही लुक मिल सके और फिर उसी के हिसाब से रणबीर अपनी बॉडी पर काम करेंगे।

First published on: Jun 09, 2023 10:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.