TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video Viral: अनजान व्यक्ति को Rakhi Sawant ने बताया ससुर तो छूट गई पैपराजी की भी हंसी

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सभी जानते हैं कि वो एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा कंट्रोवर्सी में छाया रहता है। एक्ट्रेस का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसी बीच राखी सावंत का […]

Image Credit : Instagram
Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सभी जानते हैं कि वो एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा कंट्रोवर्सी में छाया रहता है। एक्ट्रेस का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी के सामने भड़कती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस एक शख्स पर खूब चिल्लाती नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं क्या ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से राखी इतने गुस्से में दिखाई दे रही हैं।

फैन पर भड़की राखी (Rakhi Sawant Viral Video)

हाल ही में राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया जहां से उनके एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट से निलकती नजर आ रही हैं। वहीं वायरल इस वीडियो में राखी अपने एक फैन पर नाराज होती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वहां मौजूद पैपाराजी उनकी (Rakhi Sawant Viral Video) फोटो क्लिक करने लगते हैं और एक्ट्रेस के कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक करने लगते हैं। आमतौर पर अपने फैंस के साथ खुश नजर आने वाली राखी वीडियो में एक फैन पर चिल्लाती नजर आ रही हैं। यह भी पढ़ें : रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद भी इन चार फिल्मों से पीछे है ‘Jawan’, पठान का गदर अभी बाकी

Rakhi Sawant ने कहा- 'ससुर बनकर सिर...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत का एक फैन सेल्फी क्लिक करते हुए उनके बेहद करीब आ जाता है जिसके बाद एक्ट्रेस फैन पर गुस्सा हो जाती है और कहती हैं ‘सांस तो लेने दो..ससुर बनकर सिर पर खड़े हो’। बस फिर क्या था... राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

यूजर्स ने किया ट्रोल (Rakhi Sawant Viral Video)

राखी सावंत की इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘बुर्का कहां गया जो पहनकर घूम रही थीं’। एक दूसरे यूजर लिखा कि ‘मानो या ना मानो बंदी सबसे अलग है’। एक और यूजर ने लिखा - ‘आ गई अपनी असलियत पर’।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.