Priyanka-Nick Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के 4 साल पूरे, जानें कैसे शुरू हुई लव-स्टोरी!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस आज मैरिज एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर हम आपको दोनों की लव-स्टोरी बताएंगे।

Priyanka-Nick Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की पावर कपल में गिने जातें हैं। दोनों को साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं। कहा जाता है कि, प्रियंका चोपड़ा को पाने के लिए निक जोनस ने कई बार उन्हें प्रपोज किया था। वहीं आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे दोनों की लव-स्टोरी के बारे में।

ऐसे हुई दोस्ती

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जन्म 1982 में हुआ और निक जोनस का जन्म 16 सितंबर 1992 में हुआ और वो प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक जोनस पेशे से सिंगर हैं और उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिलकर म्यूजिकल ग्रुप बनाया जो आज काफी फेमस है। फिर साल 2016 में एक दिन निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को लिखा कि, ‘कई दोस्तों ने मुझे कहा कि मुझे आपसे मिलना चाहिए आपको क्या लगता है?’ धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती को हो गई।

- विज्ञापन -

पहली दफा निक ने कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिर साल 2017 में निक जोनस से मुलाकात हो गई। आपको बता दें, दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई। इस दौरान निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को देखते ही कहा कि, ‘आप सच में ऐसे ही हो, मेरी पूरी जिंदगी में आने से पहले आप कहां थी।’ इसके बाद दोनों की कई दफा मुलाकात हुई और एक-दूसरे को समझना शुरू किया। दो मुलाकात के बाद तीसरी मुलाकात हुई जो कि यादगार है।

और पढ़िएHBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, सुर्खियों में ‘स्पेशल’ पोस्ट

खास अंदाज में निक ने किया था प्रपोज

निक जोनस (Nick Jonas) ने तीसरी मुलाकात में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  को प्रपोज कर दिया।  इसके साथ उन्होंने अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की। निक ने कहा था कि, ‘मैं अपने घुटने पर बैठकर एक बार फिर कहता हूं। क्या आप मुझे दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी बनाकर मुझसे शादी करोगी।’ इसके बाद निक जोनस ने कहा, ‘अब मैं यह रिंग आपकी उंगली में पहनाने जा रहा हूं अगर आपको कोई परेशानी नहीं है।’ और फिर प्रियंका ने हां कर दी।

और पढ़िएSidharth And Kiara Marriage: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी को लेकर आया अपडेट, दोस्त ने किया खुलासा

पीएम मोदी ने की थी शादी में शिरकत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हुई, लेकिन कहते हैं हैं प्यार जिससे हो, वो मिल ही जाता है और प्यार में सब जायस है। बस फिर दोनों ने 1 दिसंबर 2018 को दोनों ने शादी रचाई। ये एक ग्रैंड शादी थी जिसमें सिनेमा जगत के तमात सितारों ने शिरकत की थी। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Mod) भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। वहीं आज प्रियंका और निक के एक बेटी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Don't miss

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने डाइटिंग छोड़ खाई पानी-पूरी, मासूमियत पर फिदा फैंस

Shraddha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों...

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर...

Alia Bhatt Workout: वर्कआउट के दौरान ‘तेरे प्यार में’ गाने पर झूमीं आलिया भट्ट, फैंस दीवाने

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट मां बनने के बाद से काम पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय जिम...

Chitrashi Rawat Wedding: चित्राशी रावत ने ध्रुवादित्य भगवानानी से रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

Chitrashi Rawat Wedding: ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस बीते 11 साल से ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version