---विज्ञापन---

HBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, सुर्खियों में ‘स्पेशल’ पोस्ट

HBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लविंग हसबैंड और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) 1 दिसंबर, गुरुवार को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में सिंगर नेहा ने भी अपने प्यार के […]

HBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, सुर्खियों में 'स्पेशल' पोस्ट
HBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, सुर्खियों में 'स्पेशल' पोस्ट

HBD Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लविंग हसबैंड और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) 1 दिसंबर, गुरुवार को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में सिंगर नेहा ने भी अपने प्यार के लिए स्पेशल पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है। साथ ही रोमांटिक पलों की झलकियां शेयर कर रोहनप्रीत को ‘मेरी जान’ कहती नजर आई हैं।

और पढ़िएVideo: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो

Neha Kakkar ने शेयर कीं स्पेशल तस्वीरें 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 10 खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज साझा (Neha Kakkar Post) की है। इन पिक्चर्स में नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह की गोद में बैठी देखी जा रही हैं। साथ ही दोनों को ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्यूनिंग करते पाया गया है। फोटोज में दोनों के ‘हैप्पी मोमेंट्स’ की बेहतरीन झलकियां हैं, जिनमें कभी नेहा पति रोहन को किस करती तो कभी रोहन, नेहा को किस कर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

कैप्शन से Rohanpreet Singh पर लुटाया प्यार

पिक्चर्स में दोनों को प्यारे और फनी फेसेस बनाते भी देखा जा रहा है। साथ ही नेहा और रोहनप्रीत के चेहरे की स्माइल इस बात का सबूत दे रही है, कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए नेहा ने लविंग हसबैंड को जन्मदिन की बधाई भी दी है। सिंगर ने कैप्शन में लिखा है,’दुनिया के सबसे प्यारे लड़के को जन्मदिन मुबारक हो!!!! मेरी जान रोहनप्रीत सिंह। माता रानी… वाहेगुरु जी आपको हमेशा खुशियां ही खुशियां दें।’

और पढ़िएRajinikanth And AR Rahman In A Picture: रजनीकांत और एआर रहमान एक साथ आए नजर ,फैंस ने कहा ‘लिविंग लीजेंड्स’

कपल गोल देते हैं Neha Rohanpreet

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात एल्बम ‘नेहू द व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। रोहनप्रीत सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि दोनों की मुलाकात सेट पर हुई थी और दोनों को ही इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस गाने की लाइनें उनकी रियल लाइफ पर लागू हो जाएंगी। ये भी बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे और लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 02:18 PM