--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास ने खास अंदाज में कृति सेनन को किया बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

- Advertisement -

Prabhas Wish Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्र्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज 32वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दौरान उनको फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके इस खास दिन पर प्रभास ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं और उनपर खूब प्यार लुटाया है। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आदिपुरुष की को-एक्ट्रेस कृति सनेन की एक फोटो शेयर की है जो इस वक्त इंटरनेट पर छा गई है।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी शेयर की और उनको जन्मदिन की बधाई दी। सालार एक्टर ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक @kritisanon.. आप जिस तरह से मुस्कुराते हैं, मुस्कुराते रहें! #आदिपुरुष में आपका जादू देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।’ फिल्म ‘आदिपुरुष’ को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है जिनके घर पर हाल ही में प्रभास को देखा गया था जिनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

और पढ़िए –‘डार्लिंग्स’ पर शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, आलिया भट्ट के लिए कही ये बात

इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है जिसमें प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन और सैफ अली खान अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से उनकी फीस को बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये करने के लिए कहा है। पहले फिल्म के लिए उनकी फीस 90-100 करोड़ रुपये के बीच बताई गई थी। ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्रभास और कृति सेनन एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

और पढ़िए –नेहा कक्कड़ ने पति के लिए किया ये खास काम, रोहनप्रीत ने यूं लुटाया प्यार

प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कृति सेनन की बात करें तो वो ‘आदिपुरुष’ के साथ-साथ काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। आखिरी बार कृति सेनन फिल्म ‘मिमी’ में नजर आई थीं जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब फैंस उन्हें प्रभास के साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version