Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘डार्लिंग्स’ पर शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, आलिया भट्ट के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Shahrukh Khan Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। हाल हीं में वो अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया इन दिनों फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में नजर आने वाली हैं जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस के अलग-अलग रिक्शन सामने आए है और अब शाहरुख खान ने उनकी जमकर तारीफ की है।

दरअसल, आलिया भट्ट ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के लिए खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि, ‘प्रोड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म।’ ‘आप सबके साथ इसे शेयर करते हुए उत्साहित, नर्वस, रोमांचित और भावुक फील कर रही हूं।’ आलिया के इस ट्वीट पर अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने लिखा की, ‘मैं भी थोड़ा चिंतित था कि आप मेरे साथ इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पहली फिल्म की जिम्मेदारी शेयर कर रही हैं।’

और पढ़िए – ब्लैक सी थ्रू ड्रेस पहन रैंप पर उतरीं मलाइका अरोड़ा, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

शाहरुख खान ने आगे लिखा कि, ‘मैं फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हूं लेकिन, मुझे लगता है कि हमारे पास एक शानदार फिल्म है और आप सब डार्लिंग्स की आत्मा और सनशाइन हैं।’ बता दें कि फिल्म डार्लिंग्स में शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। डार्लिंग्स’में आलिया के साथ-साथ शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा (Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू भी अहम रोल में नजर आएंगे।

और पढ़िए –थाई हाई स्लिट ड्रेस में शिबानी दांडेकर का ग्लैमरस अंदाज, होश उड़ा देंगी तस्वीरें

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट जल्द ही डार्लिंग्स के साथ-साथ ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) नजर आने वाली हैं। वहीं शाहरुख खान काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में दिखाई देंगे जिसका फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss