TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जिन्होंने दी श्रद्धांजलि अब वही दे रहे गाली, पूनम पांडे पर मुनव्वर फारूकी समेत भड़के ये स्टार्स

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे को सेलेब्स ही जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। दरअसल, मौत की फर्जी खबर सुनने के बाद हर किसी का गुस्सा फूट रहा है...

Poonam pandey alive Karan Kundra Rahul Vaidya rakhi sawant Munawar Faruqui reaction
Poonam Pandey Alive: एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते दिन शुक्रवार से ही मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत का झूठा (Poonam Pandey Alive) नाटक तो वहीं, अब सोशल मीडिया पर मिल रही लताड़ को लेकर। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने लगे थे। कई सेलेब्स ने भी उनके देहांत पर अपनी संवेदना व्यक्त की थी, जिनमें मुनव्वर फारुकी, करण कुंद्रा, करणवीर बोरा जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

मुनव्वर फारुकी ने जमकर लगाई क्लास 

मगर अब पूनम पांडे को ये सेलेब्स ही जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। दरअसल, मौत की फर्जी खबर सुनने के बाद हर किसी का गुस्सा पूनम पांडे (Poonam Pandey Alive) के लिए फूट रहा है। मुनव्वर फारुकी ने पूनम पांडे की क्लास लगाते हुए एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा,"पूनम की पीआर टीम को कैंसर नहीं बवासीर हुआ है।"

मौत के भद्दे मजाक पर भड़के करण कुंद्रा

एक्टर करण कुंद्रा ने मौत की झूठी खबर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा,"वाह दीदी वाह्ह्ह्ह्ह.. और वाह्ह्ह तुम्हारी पीआर एजेंसी.. जो भी फूंक रही हो तुम लोग तुरंत बंद कर दो!!! आप एक सामाजिक मुद्दे को हंसी के विषय में बदलने में कामयाब रहे हैं! कभी-कभी दुष्प्रचार वास्तव में दुष्प्रचार ही होता है..!"

 सच हुई राहुल वैद्य की बात

वहीं, पूनम पांडे की कैंसर सर्वाइकल से मौत की खबर को पहले से ही फर्जी बताने वाले राहुल वैद्य ने भी एक्स पर लिखा,"और मैं सही था!! अब जब पूनम जिंदा है तो मैं निश्चित रूप से आरआईपी पीआर/मार्केटिंग कह सकता हूं। सनसनीखेज/वायरल अभियान बनाने का नया स्तर..वेलकम कलयुग।" यह भी पढ़ें- हो गया कंफर्म! जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देंगी अनुष्का शर्मा, विराट के खास दोस्त ने खोला राज

इन सेलेब्स का भी फूटा गुस्सा

  इन सेलेब्स के अलावा राखी सावंत, एकता कपूर, अली गोनी, अशोक पंडित, सायशा शिंदे को भी पूनम पांडे का ये मजाक पसंद नहीं आया है। उन्होंने भी एक्ट्रेस को जमकर खरीखोटी सुनाई है। बता दें कि पूनम के झूठी मौत की खबर उनके मैनेजर इंस्टाग्राम के जरिए दी थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.