TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: सोनम कपूर के पति आनंद ने शेयर की तस्वीर, कही अपने दिल की बात

Sonam Kapoor And Anand Ahuja: फिल्मों से ब्रेक ले चुकीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पति आनंद आहूजा के साथ अपना ‘बेबीमून’ मना रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर मजा ले रही हैं, ये बात उनके बेबीमून वेकेशन की तस्वीरों और वीडियोज से साफ जाहिर हो रही है। हाल ही में पत्नी के […]

Sonam Kapoor And Anand Ahuja: फिल्मों से ब्रेक ले चुकीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पति आनंद आहूजा के साथ अपना 'बेबीमून' मना रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर मजा ले रही हैं, ये बात उनके बेबीमून वेकेशन की तस्वीरों और वीडियोज से साफ जाहिर हो रही है। हाल ही में पत्नी के साथ लाइफ एंजॉय करते हुए सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोनम के लिए प्यार जताया है। साथ ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में प्रवेश की तारीफ में एक नोट भी लिखा, "हमारे अगले चैप्टर के लिए हमेशा की तरह उत्साहित और तैयार....अब तक की सबसे अच्छी गर्भवती"। इस पोस्ट को फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। यही नहीं लोग दिल की इमोजी भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।   यहाँ पढ़िए - Ekta Kapoor Birthday: एकता कपूर आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, जुहू में है आलीशान घर   बता दें कि सोनम कपूर 8 मई 2018 को अपने सपनों के राजकुमार आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। इससे पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को लम्बे समय कर डेट किया और फिर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। एक्ट्रेस फिलहाल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रही हैं। इतना ही नहीं अदाकारा आए दिन अपनी तस्वीर में मैटरनिटी आउटफिट में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। https://www.instagram.com/tv/CeYj6_Footi/?utm_source=ig_web_copy_link   यहाँ पढ़िए - Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब   फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए तस्वीरें या वीडियो शेयर करने में देरी नहीं करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 'बेबीमून' की तस्वीरें और वीडियो साझा की थी, जिसमें सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनम ने सुंदर प्राकृतिक दृश्यों को दिखाया, जहां कपल ठहरे हुए हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हॉलिडे के लिए अपने प्यारे पति का शुक्रिया भी अदा किया। अब उनके पति ने अपना प्यार सोनम के लिए दिखाया है।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.