Photos: मीरा और शाहिद ने बच्चों को दिया सरप्राइज, इस तरह जताया प्यार

- Advertisement -

Shahid Kapoor Family time: बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को भले ही सालों बीत गए हो, लेकिन इसके बावजूद दोनों में आज भी वैसा ही प्यार देखने को मिलता है। एक समय था जब शाहिद कपूर दिल्ली की 21 वर्षीय लड़की मीरा राजपूत के साथ एक गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के एक साल बाद 2016 में मीरा ने अपनी बेटी मीशा को जन्म दिया और वो पहली बार मां बनीं। फिर साल 2018 में उन्होंने मीशा के छोटे भाई जैन को जन्म दिया और उनकी फैमिली कंपलीट हो गई।

 

यहाँ पढ़िए – रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट, इस अंदाज में नजर आए एक्टर

तब से लेकर अब तक मीरा और शाहिद एक परफेक्ट पेरेंट्स की तरह हर जिम्मेदारी पूरी करने की कोशिश करते हैं और बच्चों को लाड प्यार के साथ अच्छे संस्कार भी देते हैं। बता दें कि मीरा अक्सर अपने फैंस के साथ अपने ममता भरे दुलार की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्वादिस्ट केक की तस्वीरें साझा की है, जो मीरा और शाहिद ने बेटी मीशा, बेटे जैन के लिए मंगवाया था, इस केक पर उन्होंने बच्चों के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखवाया।

बता दें कि ये केक मीशा और जैन के लिए एक सरप्राइज था, जो उन्हें बिना बताए दिया गया। बता दें कि स्वादिष्ट वैनिला केक मीशा और जैन को बेहद पसंद आया। शेयर की गई तस्वीर के ऊपर मीरा ने लिखा, ‘उन्हें केक खाने दो #just’। यही नहीं केक के बीच में चॉकलेट के साथ एक छोटे से नोट में लिखा था, “हम आपसे प्यार करते हैं मीशा और ज़ैन, प्यार मम्मा और पापा”। फिलहाल, इन सभी चीजों से एक बात तो साफ है कि, शाहिद और मीरा अपने बच्चों को बहुत प्यार करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version