--- विज्ञापन ---

Photo: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

- Advertisement -

Amitabh Bachchan Photo: बिग बी यानि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी एक दम फिट रहते हैं। इतना ही नहीं एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। चाहें अपनी फिल्म को लेकर हो या फैमिली की फोटोज शेयर करना हो। कुछ समय पहले बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो शेयर की है, जिसमें से एक फोटो में वो जवान और दूसरे में बूढ़े नजर आ रहे है। उनकी इस फोटो के साथ लिखी गई बातों से ऐसा लगता है कि वो किसी बात को लेकर दुखी है। इतना ही नहीं उनके कैप्शन को पढ़कर चाहने वाले भी सोच में पड़ गए है और कमेंट्स के साथ बिग बी का हौसला बढ़ा रहे है।

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

बता दें कि बिग बी ने फोटोज शेयर कर लिखा- ‘और वो मुझसे सोशल मीडिया पर कहते हैं कुछ नहीं बदला..अब आंखों की कमजोरी की रिस्पॉसबिलिटी तो हम ले नहीं सकते ?? हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा’। अमितभ बच्चन के इस पोस्ट और तस्वीर पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने प्यार जताया है। वहीं एक फैन ने लिखा ‘आप रॉकस्टार हैं बॉस’। एक ने फनी कमेंट करते हुए कहा कि ‘बहुत डाउन टू अर्थ हो अंकल आप, उतना पुराना सूट अभी तक पहना हुआ है’। वहीं एक ने हौसला बढ़ाते हुए लिखा ‘और चार चांद लग गए हैं’, तो दूसरे ने लिखा ‘एज बढ़ गई है और कुछ नहीं बदला सर’। एक ने इस फोटो का राज खोलते हुए लिखा ‘इसे फोटोशॉप कहते हैं‘।

आखिर में बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने आनंद, जंजीर, अभिमान, दीवार, शोले, कभी-कभी, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, पिंक, गुलाबो सिताबो और झुंड जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बिग बी एक बार फिर ब्रह्मास्त्र और गुडबाय जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version