Pathaan Craze: ‘पठान’ का जादू बरकरार, राष्ट्रपति भवन में रखी गई स्क्रीनिंग

Pathaan Craze: शाहरुख खान की फिल्म पठान का जादू बरकरार है। हाल ही में राष्ट्रपति भवन में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

Pathaan Craze: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर तो छप्परफाड़ कमाई कर ही रही है। इसके साथ ही फिल्म महज 4 दिन के अंदर 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होकर ‘केजीएफ 2’ और ‘बाहुबली 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी मात दे चुकी है। पठान की कामयाबी का परचम पूरे विश्व पर लहरा रहा है। वहीं अब पठान के फैंस के लिए एक और गर्व की बात सामने आई है। SRK की मूवी की राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

राष्ट्रपति भवन में हुई पठान की स्क्रीनिंग (Pathaan Craze)

राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में रखी गई ‘पठान'(PATHAAN) की स्पेशल स्क्रीनिंग की जानकारी पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के प्रेस सेक्रेटरी रहे एसएम खान ने दी है। एसएम खान ने ट्वीट में स्क्रीनिंग की तस्वीर साझा कर लिखा है,’राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग।’ एसएम ने अपने पोस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी टैग किया है। इस तरह ये मेकर्स, स्टारकास्ट और फैंस के लिए भी बड़े सम्मान की बात है।

ये भी पढ़ें:kl rahul Athiya shetty wedding: अहान शेट्टी ने शेयर की केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी की अनसीन तस्वीरें, देखें यहां

- विज्ञापन -

Shah Rukh Khan ने जीता फैंस का दिल 

शाहरुख खान ने 5 साल बाद ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। इसी वजह से उनके फैंस के अंदर मूवी को लेकर काफी ज्यादा क्रेज है। शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए देश से लेकर विदेश तक के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी का नतीजा है कि पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें:Athiya Shetty KL Rahul Reception News:सुनील शेट्टी ने बताया कब होगा वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

Pathaan का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

बताते चलें कि SRK की कमबैक मूवी ‘पठान’ ने भारत में पहले दिन 57 करोड़, दूसरे दिन 70.50 करोड़ तो वहीं, तीसरे दिन 36 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। चौथे दिन यानी शनिवार को 55 करोड़ रुपए की कमाई कर इसकी टोटल कमाई 212 करोड़ के पार हो गई है। पठान वीकेंड पर पहुंच गई है और अब सबकी निगाहें इसके रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई है। उम्मीद है कि पठान अपने रविवार के कलेक्शन की वजह से 250 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी। जानकारी के लिए ये भी बताते चलें कि पठान को 100 देशों में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Don't miss

16GB तक रैम के साथ 3 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन, जानें कीमत-फीचर्स

Realme GT Neo 5 SE: चाइनीज टेक कंपनी रियलमी भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में...

MC Stan vs Abdu Rozik: अब्दू रोजिक ने बढ़ाई एमसी स्टैन की मुश्किलें, लगाए एक के बाद एक आरोप

MC Stan vs Abdu Rozik: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा...

Tecno Spark 10 Pro की बिक्री कल से, 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Tecno Spark 10 Pro: टेक्नो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन को टेक्नो स्पार्क 10 प्रो को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Mediatek Helio...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version