Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

kl rahul Athiya shetty wedding: अहान शेट्टी ने शेयर की केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी की अनसीन तस्वीरें, देखें यहां

kl rahul Athiya shetty wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और दिग्गज क्रिकेटर केएल राहुल ने लंबे तक एक-दूसरे को डेट करने बाद सोमवार, 23 जनवरी को को शादी रचा ली। अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच एक्टर अहान शेट्टी ने अपनी बहन-अभिनेत्री अथिया शेट्टी और उनके पति-क्रिकेटर […]

kl rahul Athiya shetty wedding
kl rahul Athiya shetty wedding

kl rahul Athiya shetty wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और दिग्गज क्रिकेटर केएल राहुल ने लंबे तक एक-दूसरे को डेट करने बाद सोमवार, 23 जनवरी को को शादी रचा ली। अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच एक्टर अहान शेट्टी ने अपनी बहन-अभिनेत्री अथिया शेट्टी और उनके पति-क्रिकेटर केएल राहुल की शादी समारोह से अनसीन तस्वीरें साझा की है।

अहान शेट्टी ने शेयर की राहुल और अथिया के शादी की तस्वीरें (kl rahul Athiya shetty wedding pictures)

बुधवार, 25 जनवरी को अहान शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अथिया शेट्टी और केएल राहुल के साथ वह खुद भी नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में, अहान ने अथिया का हाथ पकड़ रखा है। इस दौरान अथिया शादी के मंडप की ओर जा रही थीं। वहीं, दूसरी तस्वीर में केएल राहुल भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने बताया कब होगा वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

तस्वीर को शेयर करते हुए अहान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं आप दोनों को बहुत प्यार करता हूं। आप सभी को प्यार और खुशी एक साथ मिले।” अब अहान के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर अथिया शेट्टी और केएल राहुल तक ने प्रतिक्रिया दी है।

अथिया और राहुल ने किया रिएक्ट

अथिया और राहुल ने अहान के पोस्ट पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया है। वहीं पोस्ट पर फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्मी अंदाज में केएल राहुल ने चूमा अथिया शेट्टी का हाथ, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

इस जगह पर रचाई थी शादी

अथिया और केएल राहुल सोमवार को अपने पिता-अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के दौरान की कई तस्वीरें सामने आई हैं। शादी के बाद अथिया और केएल राहुल ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 25, 2023 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.