Pathaan Box Office Collection Day-4: ‘पठान’ के आगे पस्त केजीएफ 2-बाहुबली, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

Pathaan Box Office Collection Day-4: पठान के आगे केजीएफ 2 और बाहुबली 2 पस्त हो गई है। फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन काफी खुश करने वाला है।

Pathaan Box Office Collection Day-4: शाहरुख खान की 5 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी हुई है। इसका सुबूत उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ मिल रहा है। एसआरके की फिल्म ने रिलीज के महज 4 दिन के अंदर केजीएफ-2 और बाहुबली 2 जैसी मूवीज को धोबी पछाड़ दिया है। साथ ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Pathaan Box Office Collection Day-4

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज के 4 दिन के अंदर ही 200 करोड़ रुपए के क्लब का हिस्सा बन गई है। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के लिए ‘केजीएफ 2’ को 5 दिन का समय तो ‘बाहुबली’ को 6 दिन का समय लगा था। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, पठान ने रिलीज के चौथे दिन (Pathaan Box Office Collection Day-4) 57 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया और 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

ये भी पढ़ें:KL Rahul Athiya Wedding: शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने की पुष्टि

- विज्ञापन -

Pathaan के आगे पस्त केजीएफ 2, बाहुबली 2

गौरतलब है कि SRK की कमबैक मूवी ‘पठान’ ने भारत में पहले दिन 57 करोड़, दूसरे दिन 70.50 करोड़ तो वहीं, तीसरे दिन 36 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। चौथे दिन यानी शनिवार को 55 करोड़ रुपए की कमाई कर इसकी टोटल कमाई 212 करोड़ के पार हो गई है। पठान वीकेंड पर पहुंच गई है और अब सबकी निगाहें इसके रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई है। अभी तक वीकेंड पर टॉप कमाई करने वाली मूवी केजीएफ 2 थी। लेकिन इसने भी वीकेंड पर महज 140 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। दूसरे नंबर पर बाहुबली 2 थी जिसने वीकेंड पर 127 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन पठान इन सभी को रिकॉर्ड तोड़ते हुए रविवार के कलेक्शन के साथ 250 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती है।

ये भी पढ़ें:Athiya-KL Spotted: अथिया-केएल की शादी के बाद पहली डिनर डेट, गले लग पैप्स को दिए पोज

8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज Pathaan

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी हाई ऑक्टेन एक्शन मूवी ‘पठान’ का जादू दुनियाभर में चल रहा है। 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म 100 देशों में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। पठान की बात करें तो इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा समेत कई शानदार कलाकार हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Don't miss

108MP कैमरा वाले इस धाकड़ 5G फोन पर बंपर छूट, बैंक ऑफर भी उपलब्ध, जल्द खरीदें

OPPO Reno8T 5G: अगर आपका बजट 30 हजार रुपये है और एक धासू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके...

108MP कैमरा के साथ भारत में तहलका मचाने आ रहा OnePlus का धाकड़ 5G फोन, कीमत होगी 20,000 से कम

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: अगर आप दिग्गज टेक कंपनी वनप्ल का प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए...

Oneplus TV Y1S 40 inch मॉडल भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत?

Oneplus TV Y1S 40 inch: दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस फरवरी 2021 में भारत में एक धांसू टीवी OnePlus TV Y1s को लॉन्च किया था।...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version