Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

KL Rahul Athiya Wedding: शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने की पुष्टि

KL Rahul Athiya Wedding: अभिनेता सुनील शेट्टी ने पुष्टि की है कि उनकी बेटी-अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने सोमवार को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शाम को, सुनील और उनके बेटे, अहान शेट्टी ने विवाह स्थल से बाहर मीडिया को मिठाई बांटने के लिए बाहर निकले। सुनील शेट्टी ने मीडिया […]

KL Rahul Athiya Wedding
KL Rahul Athiya Wedding

KL Rahul Athiya Wedding: अभिनेता सुनील शेट्टी ने पुष्टि की है कि उनकी बेटी-अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने सोमवार को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शाम को, सुनील और उनके बेटे, अहान शेट्टी ने विवाह स्थल से बाहर मीडिया को मिठाई बांटने के लिए बाहर निकले।

सुनील शेट्टी ने मीडिया को बांटी मिठाईयां

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने अथिया और केएल राहुल की शादी को “बहुत सुंदर, छोटा, बहुत करीबी पारिवारिक कार्यक्रम” बताया। उन्होंने कहा, ‘बहुत अच्छा हुआ और अब फेरे भी हो गए हैं। अब ऑफिशियली शादी हो चुकी है तो ऑफिशियली मैं ससुर भी बन गया हूं।’ बता दें कि शादी सुनील के खंडाला फार्महाउस पर हुई।

यह भी पढ़ें:Kartik Aaryan On Karan Johar: ‘दोस्ताना 2’ से आउट होने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, करण जौहर को लेकर कह दी ये बड़ी…

इस बीच, मेहमानों को कारों में विवाह स्थल तक पहुंचने के लिए मना किया गया था। डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ और अंशुला कपूर जैसी हस्तियां व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। पैपराजी अकाउंट्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की मां ने पत्नी आलिया के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी, जानें क्या है मामला

फैंस को फोटो का इंतजार (KL Rahul Athiya Wedding pics)

बता दें कि, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने आखिरकार आज यानी 23 जनवरी को शादी रचा ही ली। बेटी की शादी के लिए सुनील शेट्टी ने अपने खंडाला स्थित बंगले को वेन्यू बनाया, जो पिछले कुछ दिनों से खूबसूरत लाइट्स से जगमगा रहा था। फैंस बेसब्री से इस जोड़ी को सात फेरे लेते देखना चाहते थे। जो अब उनका इंतजार खत्म हो गया। अब देखना होगा कि अथिया और केएल राहुल शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने कब आते हैं। सुनील शेट्टी ने हाल ही में कहा था कि दोनों शादी के बाद मीडियो को फोटो देंगें।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.