TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

OMG 2 का ट्रेलर कल होगा आउट, बॉक्स ऑफिस पर ‘Gadar 2’ से होगी टक्कर

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आदिपुरुष के विवाद के बाद सेंसर बोर्ड ओएमजी 2 को पास करने में सतर्कता बरत रही थी। लेकिन अब, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेशन दे दिया है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज […]

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आदिपुरुष के विवाद के बाद सेंसर बोर्ड ओएमजी 2 को पास करने में सतर्कता बरत रही थी। लेकिन अब, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेशन दे दिया है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया।

ट्रेलर रिलीज डेट (OMG 2 Trailer Release Date)

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर शेयर करते हुए ओएमजी 2 के ट्रेलर को लेकर जानकारी दी थी। वीडियो में अक्षय कहते हैं- रख विश्वास, तू है शिव का दास। इसके अलावा अक्षय तांडव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। भगवान शिव के अवतार में अक्षय कुमार बहुत शानदार लग रहे हैं। क्लिप को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "विश्वास रखने के लिए आभार। कल (2 अगस्त) रिलीज होगा ओएमजी 2 का ट्रेलर।" इस जानकारी के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है और इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह भी पढ़ेंः एक तस्वीर को देख Meena Kumari को पति ने दे दिया था तलाक? जानें ट्रेजेडी गर्ल की प्रेम कहानी

गदर 2 से होगी ओएमजी 2

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 11 अगस्त को दस्तक देने वाली है। इसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म 'गदर 2' भी रिलीज होने वाली है। गदर 2 के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। अब देखना होगा कि दर्शकों से किस फिल्म को ज्यादा प्यार मिलता है।

OMG 2 की स्टारकास्ट

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी के अलावा इस अपकमिंग फिल्म में यामी गौतम भी हैं। अमित राय के निर्देशन वाली इस फिल्म में पंकज भगवान शिव के परम भक्त के रूप में दिखेंगे, जबकि यामी वकील का किरदार निभाती दिखेंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.