TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शॉर्ट उठाकर टैटू फ्लॉन्ट करती दिखीं Nushrratt Bharuccha, यूजर्स बोले- पेंट तो खोलो…

Nushrratt Bharuccha Tattoo: नुसरत भरुचा ने ऐसी जगह टैटू बनवाया है जिसे दिखाने के चक्कर में एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ रहा है।

Nushrratt Bharuccha tattoo
Nushrratt Bharuccha Tattoo: 'सोनू की टैटू की स्वीटी' फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी एक्टिंग से तो अक्सर ही लोगों को होश उड़ा देती हैं। मगर इस बार अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो सुर्खियों के गलियारों में छा गई हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर नुसरत ने फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बना ली है और आज वो इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। अभिनय के अलावा वो अपनी बोल्डनेस से भी लोगों को चौंकाने का एक मौका नहींं छोड़ती हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

टैटू करती दिखीं फ्लॉन्ट

बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह मिरर फोटोज हैं जिनमें वो अपना सीक्रेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के टॉप और व्हाइट शॉर्ट पहने नुसरत काफी हॉट लग रही हैं। इन फोचोज में वो अपने शॉर्ट को ऊपर करके वो जांघ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज देख लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

लोग उड़ा रहे मजाक (Nushrratt Bharuccha Tattoo)

टैटू दिखाने के चक्कर में नुसरत ने अपने शॉर्ट को कुछ ज्यादा ही ऊपर उठा लिया है और ऐसे में उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ गया है। जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उनकी इस पोस्ट पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'टैटू आर्टिस्ट सच में बहुत लकी होगा' दूसरे यूजर ने लिखा, 'टैटू दिखाने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है' तो एक ने लिखा, 'उतार के दिखती तो पता चलता चिड़िया उड़ रही है या घर वापस जा रही है।' यह भी पढ़ें: 55 साल की उम्र में ‘सर्किट’ ने रचाई तीसरी शादी, 25 साल बाद उठाया ये कदम

इजरायल में फंस चुकी हैं नुसरत

बता दें कि इससे पहले नुसरत उस समय चर्चा में आई थीं। जब वो इजरायल ट्रिप के दौरान वहां फंस गई थीं। दरअसल, उस समय एक्ट्रेस 39वें हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने इजरायल पहुंची थी। जहां उनकी फिल्म 'अकेली' का सेलेक्शन किया गया था। इस मूवी की कहानी युद्ध क्षेत्र में फंसी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती थी। उस समय बड़ी मुश्किलों के बाद वो अपने देश वापस लौंटी थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.