--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में राहत, मिली अंतरिम जमानत

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है।

- Advertisement -

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीम ने जैकलीन फर्नांडिस ने लगभग 8 घंटे पूछताछ की थी जिसके बाद दिल्ली पटियाला कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा है और अब उनकी मुश्किल काफी कम हो गई है।

यहाँ पढ़िएRam Setu Poster: नवरात्रि पर ‘राम सेतु’ से अक्षय कुमार का लुक आउट, दीवाली पर होगा धमाका

जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी। जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए जैकलीन फर्नांडिस को 26 सितंबर को पेश होने को कहा था।जैकलीन को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए दो बार तलब किया था।

दिल्ली पटियाला कोर्ट ने दी जमानत

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग जुड़ा और कहा जाता है कि, जैकलीन फर्नांडिस पर सुकेश ने करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे। जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट किया था। इसी के साथ दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

यहाँ पढ़िए Neha Kakkar Video: ब्लैक लुक में नेहा कक्कड़ ने बरपाया कहर, अदाओं ने उड़ाई नींदें

इन एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ-साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी चार्जशीट में शामिल है। जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो हाल ही में किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ में नजर आई थी और अब वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में नजर आएंगी। फिहाल इस खबर के बाद एक्ट्रेस ने थोड़ी राहत की सांस जरूर ली होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version