Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Setu Teaser: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का टीजर आउट, दिवाली पर होगा धमाका

Ram Setu Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। राम सेतु को लेकर मेकर्स लगातार नए-नए अपडेट दे रहे हैं और आज नवरात्रि के खास अवसर […]

Ram Setu Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। राम सेतु को लेकर मेकर्स लगातार नए-नए अपडेट दे रहे हैं और आज नवरात्रि के खास अवसर पर अक्षय कुमार ने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म ‘राम-सेतु’ से खिलाड़ी कुमार का नया लुक आउट कर दिया गया है।

खिलाड़ी कुमार का फैंस को तोहफा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लुक देखकर फैंस में खलबली मच गई है। इसमें आप देख सकते हैं कि वो कहीं देख रहे हैं और एक गहरी सोच में डूबे हुए हैं। अक्षय कुमार के चेहरे पर दाड़ी नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी जच रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने लुक को इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राम सेतु की पहली झलक’, सिर्फ आपके लिए। आपको पसंद आएगा। जरूर बताएं।’

‘राम-सेतु’ से एक्टर का लुक आउट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले भी अक्षय कुमार का एक लुक आउट किया गया था जिसमें वो हाथ में मशाल लेते हुए नजर आए थे। जानकारी के लिए आपको बता दें, इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) बना रहे हैं जो कि एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ये फिल्म 240 देशों में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी अहम रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ दीवाली पर यानी की 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ-साथ  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के साथ नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म दीवाली पर कितना धमाका करती है।

First published on: Sep 26, 2022 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.